Home > देश > तृणमूल के गुंडागर्दी की शुक्रवार को चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराएगी भाजपा : नकवी

तृणमूल के गुंडागर्दी की शुक्रवार को चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराएगी भाजपा : नकवी

तृणमूल के गुंडागर्दी की शुक्रवार को चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज कराएगी भाजपा : नकवी

नई दिल्ली। केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने आरोप लगाया कि पहले चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी आज भी कई स्थानों पर खुलकर दिखी है। उन्होंने कहा कि कूचबिहार के कुछ बूथों पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने मतदाताओं को मताधिकार के प्रयोग से रोकने की कोशिश की और हिंसा भी की। इतना ही नहीं महिलाओं को भी मतदान से रोका भी गया। उन्होंने इसकी निंदा करते हुए कहा कि इस बारे में पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से शिकायत की है और शुक्रवार को केंद्रीय चुनाव आयोग के समक्ष भी इसकी शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

नकवी ने भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में ममता सरकार पर यह भी आरोप लगाया कि मतदान के दौरान केंद्रीय बलों की उपयुक्त ढंग से तैनाती होनी चाहिए लेकिन राज्य सरकार की ओर से किसी न किसी रूप में बाधा डाली जा रही है। उन्होंने कहा कि इस बारे में भाजपा शुक्रवार को चुनाव आयोग से शिकायत करेगी और कुछ अन्य विषयों को भी आयोग के समक्ष प्रस्तुत करेगी।

भाजपा नेता ने पहले चरण के मतदान को उत्साहजनक बताते हुए कहा कि लोगों ने जुनून और जज्बे के साथ मतदान में हिस्सा लिया है। उन्होंने कहा कि ये जुनून और जज्बा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिश्रम और कामकाज के लिए है जो 'रिफार्म, परफार्म और ट्रांसफार्म' की सोच पर चलने वाली है और इसमें देश के लोगों का पूरा विश्वास है।

इससे पूर्व पार्टी की वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण ने भी कहा कि भाजपा एवं राजग कार्यकर्ताओं से जो जानकारी मिली है, उससे स्पष्ट होता है कि अच्छा मतदान हो रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के आह्वान पर अच्छी खासी संख्या में लोग मतदान करने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि माहौल उत्साहवर्द्धक है और इसका जो अर्थ समझ में आ रहा है वह गणतंत्र के लिए अच्छा एवं सकारात्मक संकेत है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7921 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top