Home > देश > अटल-आडवाणी की सीट से चुनाव लड़ना सौभाग्य : अमित शाह

अटल-आडवाणी की सीट से चुनाव लड़ना सौभाग्य : अमित शाह

अटल-आडवाणी की सीट से चुनाव लड़ना सौभाग्य : अमित शाह

अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन से पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा के दिग्गज नेताओं लालकृष्ण आडवाणी और अटल बिहारी वाजपेयी इस सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और यहां से चुनाव लड़ना उनके लिए सौभाग्य की बात है।

अमित शाह ने नामांकन दाखिल करने से पहले नारनपुरा(अहमदाबाद) में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांधीनगर से लालकृष्ण आडवाणी लंबे समय तक सांसद रहे। अटल बिहारी वाजपेयी भी इस क्षेत्र से सांसद रहे। पुरुषोत्तम गणेश मावलंकर भी इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे। उनका सौभाग्य ही है कि आज उन्हें पार्टी ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है।

शाह ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव एक ही मुद्दे पर लड़ा जाने वाला है कि इस देश का नेतृत्व कौन करेगा? देश में अरुणाचल प्रदेश से कन्याकुमारी तक और कामरूप से गांधीनगर तक हर जगह एक ही नाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सामने आता है। आजादी के बादा 70 सालों से देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे नेतृत्व को तलाश रही थी। आज देश के सामने सबसे बड़ा सवाल है कि किसके नेतृत्व में और किसकी सरकार में देश सुरक्षित रह सकता है और उसका एक ही जवाब है और वह है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा नीत राजग सरकार।

भारतीय जनता पार्टी विचारधारा की पार्टी है, पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय और गरीब-कल्याण के सिद्धांतों पर आगे बढ़ने वाली पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच वर्षों में देश के 50 करोड़ गरीबों के जीवन में उजियारा लाने का दृढ़तापूर्वक प्रयास हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पुनः केंद्र में भाजपा की सरकार बनने वाली है। राज्य में विजयभाई रूपाणी और नितिन भाई पटेल के नेतृत्व में भाजपा सरकार चल रही है, जिसका एक ही लक्ष्य 'सबका साथ, सबका विकास' है।

पूरे कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) के तमाम बड़े नेता, केन्द्रीय मंत्रीगण, गुजरात के मुख्यमंत्री एवं उप-मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे। इसमें प्रकाश सिंह बादल, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, नितिन गडकरी, उद्धव ठाकरे, राम विलास पासवान, रामलाल, विजयभाई रुपाणी और नितिनभाई पटेल के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के कई गणमान्य नेता उपस्थिति रहे।

Tags:    

Swadesh News ( 55 )

www.swadeshnews.in


Share it
Top