Top
Latest News
Home > देश > अनंतनाग मुठभेड़ खत्म, चार आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

अनंतनाग मुठभेड़ खत्म, चार आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में इस्लामिक स्टेट जम्मू-कश्मीर (आईएसजेके) के सरगना सहित चार आतंकी ढेर हो गए।

अनंतनाग मुठभेड़ खत्म, चार आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

सामने आया मारे गए आतंकियों का आईएस कनेक्शन

श्रीनगर | जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में इस्लामिक स्टेट जम्मू-कश्मीर (आईएसजेके) के सरगना सहित चार आतंकी ढेर हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों और सुरक्षबलों के बीच श्रीगुफवारा में एक गांव में मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक की मौत हो गई। पुलिस ने मारे गए एक आतंकवादी की पहचान दाऊद के रूप में की है। वह आईएसजेके का प्रमुख था। यह संगठन आईएसआईएस से जुड़ा हुआ है। मुठभेड़ में घायल तीन आम नागरिकों की हालत नाजुक बताई गई है। पुलिस महानिदेशक एस.पी. वैद ने बताया,''श्रीगुफवारा में हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। उनका शव बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह मुठभेड़ समाप्त हो गई है और इसमें एक पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया।

पुलवामा में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, दस जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल पर ग्रेनेड से हमला किया। इसमें 10 जवान घायल हो गए। आतंकियों ने पत्थरबाजों के बीच में से ग्रेनेड फेंका, जिसकी तीव्रता बेहद ज्यादा थी। घायल जवानों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने त्राल में हुए हमले की जिम्मेदारी ली है।



Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top