Top
Home > देश > एयर स्ट्राइक के विवाद पर वीके सिंह ने किया यह ट्वीट

एयर स्ट्राइक के विवाद पर वीके सिंह ने किया यह ट्वीट

एयर स्ट्राइक के विवाद पर वीके सिंह ने किया यह ट्वीट

नई दिल्ली। बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद जारी विवाद के बीच केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह ने ट्वीट कर विपक्षियों पर निशाना साधा है। केन्द्रीय मंत्री ने ट्वीट करके कहा है कि 'अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं'। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण अड्डे पर भारतीय वायुसेना के हमले में मरे आतंकवादियों की संख्या सरकार के पास नहीं है और जो लोग इस हमले की सच्चाई पर सवाल कर रहे हैं वह सशस्त्र बलों के साहस पर राजनीति कर रहे हैं।



वीके सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि रात साढ़े तीन बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने HIT मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं, या आराम से सो जाऊं? वहीं मंगलवार को विदेश राज्य मंत्री जनरल वी. के. सिंह ने एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या के बारे में पूछने पर कहा कि जो मृतकों की संख्या बताने को कह रहे हैं उन्हें मौके पर भेज दिया जाना चाहिए ताकि वे वहां बैठकर गिनती करेंगे। उन्होंने कहा कि आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक 'कंचे' का खेल नहीं है, जहां हर कोई दावा करता है कि उसने दूसरे के कंचे को मारा है। वायुसेना की यह कार्रवाई एक गम्भीर मुद्दा है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा था, "पिछले 70 सालों में सेना की किसी भी कार्रवाई का कोई प्रमाण है। जो लोग संख्या बताने की बात कह रहे हैं वे बिना मतलब के शोर कर रहे हैं और उनकी मंशा केवल वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाना है। इसलिए मेरा मानना है कि सभी एक सुर में बात कर रहे हैं लेकिन सब के सब इस वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बेसुरा राग आलाप रहे हैं।"

सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट में कई गई एयर स्ट्राइक आतंकवादियों के खिलाफ भारत के साहसिक कदम को प्रदर्शित करता है। साथ ही यह कार्रवाई यह भी दर्शाता है कि आतंकवादियों के खिलाफ अब भारत किसी भी हद तक जा सकता है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top