Home > देश > लोकसभा में अधीर रंजन बोले - एक तरफ बन रहा राम का मंदिर, दूसरी तरफ जल रही सीता

लोकसभा में अधीर रंजन बोले - एक तरफ बन रहा राम का मंदिर, दूसरी तरफ जल रही सीता

लोकसभा में अधीर रंजन बोले - एक तरफ बन रहा राम का मंदिर, दूसरी तरफ जल रही सीता
X

नई दिल्ली। कांग्रेस दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने शुक्रवार को लोकसभा में उन्नाव में रेप पीड़ित को जिंदा जलाए जाने का मुद्दा उठाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक तरफ हिन्दुओं के राम का मंदिर बन रहा है और दूसरी तरफ सीता को जलाया जा रहा है।

उन्नाव घटना का लोकसभा में शून्य काल के दौरान जिक्र करते हुए चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब अधम प्रदेश बन गया है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद में पुलिस ने रेप आरोपितों को गोली से उड़ा दिया है। उत्तर प्रदेश में जमानत पर रिहा आरोपित रेप पीड़ित को जला रहे हैं।

चौधरी ने कहा कि आज 'बाबरी मस्जिद' को गिराए जाने की बरसी है। एक तरफ हिन्दुओं के राम का मंदिर बन रहा है और दूसरी तरफ सीता को जलाया जा रहा है। इस पर संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि आज बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर का महापरिनिर्माण दिवस है, उन्हें भी याद कर लिया जाए।

चौधरी ने कहा कि देशभर में हैदराबाद में हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को लेकर गुस्सा है। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाये कम है। उन्नाव में एक रेप पीड़ित को जमानत पर छूट कर आए आरोपित और उसके साथियों ने जिंदा जला दिया। वह 95 प्रतिशत जल गई है।

Updated : 6 Dec 2019 1:40 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top