Home > देश > केजरीवाल के बागी विधायक ने शुरू किया 'मेरा पीएम मेरा अभिमान' अभियान

केजरीवाल के बागी विधायक ने शुरू किया 'मेरा पीएम मेरा अभिमान' अभियान

केजरीवाल के बागी विधायक ने शुरू किया मेरा पीएम मेरा अभिमान अभियान

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिताकर नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने रविवार को 'मेरा पीएम मेरा अभिमान' अभियान की शुरूआत की।

कपिल मिश्रा ने इंडिया गेट पर 160 फुट का तिरंगा फहराकर इस अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, उत्तरी दिल्ली के महापौर आदेश गुप्ता, भाजपा के दिल्ली प्रवक्ता हरीश खुराना सहित अनेक लोग मौजूद थे। इस मौके पर एक मिस्ड कॉल नंबर भी जारी किया गया।

मिश्रा ने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के पक्ष में समर्थन जुटाना है। उन्होंने कहा कि पहले देश से कभी हैदराबाद कभी चेन्नई कभी मुंबई हर जगह से बम फटने की खबरें आती थीं परन्तु पिछले साढ़े चार साल में एक भी ऐसी खबर नहीं आई। उन्होंने इसे मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि क्योंकि आतंकी कश्मीर से आगे बढ़ नहीं पाए। इतना काफी है, यह कहने के लिए कि मेरा पीएम मेरा अभिमान है।

उन्होंने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चाहते हैं और उनके खिलाफ कोई भी नकारात्मक अभियान बर्दाश्त नहीं करेंगे। यह ऐसे समान विचार रखने वाले लोगों को जोड़ने का एक प्रयास है। मिश्रा ने कहा कि वह इसके लिए सोशल मीडिया के साथ-साथ जमीनी स्तर पर भी पूरे देश में काम करेंगे।

Tags:    

Swadesh News ( 6285 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top