Home > देश > जम्मू में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई 2 मुठभेड़ में 4 आतंकवादी ढेर

जम्मू में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई 2 मुठभेड़ में 4 आतंकवादी ढेर

जम्मू में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई 2 मुठभेड़ में 4 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा और बारामूला जिलों में शनिवार को दो अलग-अगल मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद पंजगाम गांव में रात में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित तीन कश्मीरी आतंकवादी मारे गए। इन आतंकवादियों की पहचान शौकत अहमद डार, इरफान अहमद और मुजफ्फर अहमद के रूप में हुई है।

शौकत और मुजफ्फर पुलवामा जिले के और इरफान बारामूला के सोपोर क्षेत्र का रहने वाला था। इसके अलावा एक अन्य मुठभेड़ में बारामूला जिले के हाथलांगू गांव में एक छिपे हुए आतंकवादी ने तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों पर गोली चला दी। एक अधिकारी ने कहा, जैसे ही दबिश बढ़ाई गई, छिपे हुए आतंकवादी ने गोलीबारी शुरू कर दी और सुरक्षा बलों ने भी इसका जवाब दिया।

गांव से बाहर जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया और आतंकवादी को मार गिराया गया। चारों आतंकवादियों के शवों को बरामद कर लिया गया है। हालांकि सोपोर के आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है। सोपोर और अवंतीपोरा में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। श्रीनगर और जम्मू क्षेत्र के बनिहाल शहर में ट्रेन सेवा को स्थगित कर दिया गया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8841 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top