Home > देश > पश्चिम बंगाल में 12 फिल्म और टेलीविजनकलाकारों ने थामा भाजपा का दामन

पश्चिम बंगाल में 12 फिल्म और टेलीविजनकलाकारों ने थामा भाजपा का दामन

पश्चिम बंगाल में 12 फिल्म और टेलीविजनकलाकारों ने थामा भाजपा का दामन

नई दिल्ली। फिल्मी सितारों से लेकर टीवी सितारों से सजी ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को टक्कर देने के लिए अब बीजेपी ने ठान लिया है। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने भी टीएमसी की तरह सेलिब्रिटी राजनीतिक शुरू कर दी है। गुरुवार को अभिनेत्री परनो मित्रा समेत 12 बंगाली एक्टर्स भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। बंगाल में पार्टी इकाई के प्रमुख दिलीप घोष और संबित पात्रा की उपस्थिति में बंगाल के इन टीवी सितारों ने भाजपा का दामन थामा।

12 अभिनेता-अभिनेत्रियों का पार्टी में स्वागत करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों और नेतृत्व से राज्य के लोग काफी प्रेरित और प्रभावित हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव में टीएमसी को हुए सीटों के नुकसान के बाद लगातार नेताओं के रूप में नुकसान हो रहा है। टीएमसी के कई विधायक और नेता पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रुपांजना मित्रा और बिश्वजीत गांगुली समेत कई दिग्गज टीवी और फिल्म स्टार भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में बीजेपी की सदस्यता ली। इस साल मार्च में लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही टीएमसी, सीपीआई (एम) और कांग्रेस के नेताओं सहित पश्चिम बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। बता दें कि बीजेपी ने भी कहा है कि जिस तरह से सात चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न हुए, वैसे ही सात चरणों में वह बंगाल में टीएमसी नेताओं को बीजेपी में शामिल करवाएंगे।

बीजेपी बंगाल में अपने पैर जमाने में लगी हुई है। ऐसे में वह भी चाहती है कि टीवी और फिल्मी स्टार से सजी टीएमसी को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए और आगामी विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को शिकस्त दी जा सके। बीते कुछ समय में बीजेपी ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की प्रमुख विरोधी पार्टी के रूप में बनकर उभरी है, जबकि कुच समय पहले तक लेफ्ट या कांग्रेस पार्टियां हीं टीएमसी की प्रमुख विरोधी पार्टी थी। बता दें कि बंगाल में बीजेपी ने 18 सीटें जीत हैं, जबकि कुल लोकसभा सीटों की संख्या 42 है। इस चुनाव में टीएमसी को काफी घाटा हुआ था।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10718 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top