Home > राज्य > अन्य > बिहार > तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने ससुरालवालों पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है मामला

तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने ससुरालवालों पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है मामला

तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने ससुरालवालों पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है मामला

पटना। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार से बड़ी खबर आ रही है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने अपने ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाया है।

अभी तक जो शुरुआती खबर मिल रही है उसके अनुसार ऐश्वर्या ने मीडिया से कहा कि मुझे प्रताडि़त किया जा रहा है।

रविवार को ऐश्वर्या ने पटना में मीडिया के सामने कहा है कि मीसा भारती उन्हें गालियां देती हैं। खबर लिखे जाने तक ऐश्वर्या राय की मां और पिता भी राबड़ी आवास में मौजूद थे। अभी कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या राय कि घर से बाहर आने वाली तस्वीर सामने आई थी।

गौरतलब है कि हाल ही में तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या का एक वीडियो मीडिया के सामने आया था। इस विडियो में ऐश्वर्या राबड़ी देवी के घर से रोते हुए निकलते दिखी थीं। उस वक्त भी यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऐश्वर्या और तेजप्रताप के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि तब दोनों ने इस मामले में कोई भी बयान नहीं दिया था।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शादी के करीब 6 महीने बाद ही पिछले साल मई में तलाक की अर्जी कोर्ट में दायर की थी। तेजप्रताप के इस फैसले पर उनके परिवार ने हालांकि उस वक्त कड़ी आपत्ति जाहिर की थी और अपने आपको उन सभी ने ऐश्वर्या के पक्ष में खड़ा दिखाया था।

ऐश्वर्या ने दिल्ली से मैनेजमेंट में स्नातक किया है। ऐश्वराया के दादा दिवंगत दरोगा प्रसाद राय 1970 के दशक में बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे। चारा घोटाला मामलों में रांची में जेल की सजा काट रहे लालू यादव ने अपने बेटे तेजप्रताप से को तलाक की अर्जी वापस लेने के लिए मनाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन वे अपने बेटे को नहीं मना पाए थे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top