Home > राज्य > अन्य > बिहार > झूठ का पर्याय बने राहुल गांधी : भाजपा

झूठ का पर्याय बने राहुल गांधी : भाजपा

झूठ का पर्याय बने राहुल गांधी : भाजपा

पटना। राहुल गांधी अपनी 'न्याय' नामक योजना का खुद ही माखौल उड़ाकर इसकी पोल खोल रहे हैं। गरीबों को मूर्ख समझने वाले राहुल गांधी इस योजना के लिए आवश्यक पैसा अनिल अंबानी जैसे उद्यमियों की जेब से जुटाने की बात कर इस योजना की गंभीरता में पलीता लगाने का काम कर रहे हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश रूंगटा ने बुधवार को यहां कहा कि कांग्रेस का इतिहास शुरू से ही गरीबी दूर करने के नाम पर गरीबों को छलने का रहा है। राहुल गांधी की तो छवि ही पूरे देश में एक मनगढंत एवं झूठे बयान देने वाले एक नेता की है। ऐसे में उनकी बातों पर जनता जरा भी ध्यान नहीं देती और न ही कोई विश्वास करता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जैसे झूठ बोलने का सारा ठेका अपने ऊपर ले लिया है।वे कभी कहते हैं कि मोदी सरकार ने अपने 15 उद्योगपति मित्रों का हजारों करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया है, तो कभी कहते हैं कि नरेन्द्र मोदी ने आदिवासियों के लिए एक ऐसा कानून बनाया है, जिसमें यह लिखा है कि आदिवासियों को गोली मारी जा सकती है।

प्रवक्ता ने कहा कि अब राहुल गांधी दोहरी नागरिकता के गंभीर आरोप में खुद अपनी करनी से फंस गये हैं। उन्होंने बैकांप्स लिमिटेड के वार्षिक रिर्टन में खुद को ब्रिटिश नागरिक बताया था। गृह मंत्रालय ने राहुल गांधी से स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। इन गलत बयानों का खामियाजा भी उन्हें कोर्ट द्वारा मिल रहा है जिससे उनकी विश्वसनियता देश की जनता की नजरों में खत्म हो रही है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8841 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top