Home > राज्य > अन्य > बिहार > राबड़ी देवी ने महागठबंधन में जद (यू) के शामिल होने पर कही यह बात

राबड़ी देवी ने महागठबंधन में जद (यू) के शामिल होने पर कही यह बात

राबड़ी देवी ने महागठबंधन में जद (यू) के शामिल होने पर कही यह बात
X

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (युनाइटेड) के महागठबंधन में आने पर कोई ऐतराज नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर जद (यू) महागठबंधन में आने की पहल करता है तो महागठबंधन इस पर विचार करेगा।

राजद की नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सोमवार की रात एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों द्वारा नीतीश के महागठबंधन में शामिल होने के एक प्रश्न के उत्तर में कहा, "अगर नीतीश कुमार महागठबंधन में आने की पहल करते हैं तो महागठबंधन इस पर विचार करेगा।" उन्होंने कहा कि नीतीश के महागठबंधन में आने पर उन्हें कोई ऐतराज नहीं है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा दी गई इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी शामिल हुए थे।

उल्लेखनीय है कि राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने इससे पहले भाजपा को पछाड़ने के लिए सभी दलों को एक साथ आने की अपील की थी। पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंह ने पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में बिना नीतीश कुमार का नाम लिए कहा, "नीति यही कहती है कि भाजपा को पछाड़ने के लिए सभी को एक साथ आना चाहिए। इसमें कहीं छंटाऊं और चुनने-बिनने की बात नहीं होनी चाहिए।"

राजद के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान कि, 'नीतीश के महागठबंधन में सभी रास्ते बंद' के विषय में याद दिलाने पर सिंह ने अपने अंदाज में कहा, "कहीं कोई लिखकर दिया है। यह समय की बात है।"

उल्लेखनीय है कि राजग में शामिल जद (यू) के केंद्र में सांकेतिक रूप से मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने के प्रस्ताव को लेकर नीतीश नाराज बताए जा रहे हैं। इस प्रस्ताव के बाद जद (यू) नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं हुई।

Updated : 17 Jun 2019 8:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top