Home > राज्य > अन्य > बिहार > मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मधु के घरवालों से हो सकती है पूछताछ

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मधु के घरवालों से हो सकती है पूछताछ

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मधु के घरवालों से हो सकती है पूछताछ
X

मुजफ्फरपुर।विगत दिनों कई ठिकानों पर हुए रेड को दौरान मिले दस्तावेज के आधार पर सीबीआई अब बालिका गृह सेक्स कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु के रिश्तेदारों से पूछ ताछ की तैयारी कर रही है।

सीबीआई सूत्रों की माने तो जांच एजेंसी ने अपने जांच का दायरा बढा दिया है। एजेंसी अब मधु के रिश्ततेदारों को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है। सीबीआई ने पिछले हफ्ते कांड से जुडे लोगों के एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की थी। जहां से कम्प्युटर सहित कई अहम दस्तावेज जब्त किये गये थे। जिनका अध्ययन करने के बाद सीबीआई को कई जानकारियां हाथ लगी थी। इन्हीं जानकारियों के आधार बनाते हुए सीबीआई अब केस की गुत्थी सुलझाने में लग गयी है।

बालिका गृह व स्वाधार गृह से बरामद दस्तावेजों की जांच में पता चला कि सिद्दिकी लेन के एक ही भवन में खुला आश्रय व शेल्टर होम का संचालन किया जा रहा था। वहां पर सेवा संकल्प एवं विकास समिति और वामा शक्ति वाहिनी का बोर्ड लगा था।जहां की जिम्मेवारी मधु की चचेरी बहन माला व अफसाना संभालती थी। इसी जगह पर मधु की बहन का बेटा भी काम करता था।

इस दरम्यान सीबीआई के अधिकारी ब्रजेश के दूसरे राजदार और प्रातःकमल अखबार के पटना संवाददाता धनंजय तिवारी की खोज में लगी है। तिवारी यूपी के बलिया का रहने वाला है और वह संजय उर्फ झूलन के साथ मिल कर पटना मुख्यालय में पदस्थापित समाज कल्याण के अधिकारियों को मैनेज करता था।

इस बीच सोमवार को शहर पहुंची एजेंसी की एक टीम ने परिवहन कार्यालय के अधिकारियों से मंगलवार को संपर्क किया। अधिकारियों ने डीटीओ कार्यालय से गाड़ियों का ब्योरा उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। विदित हो कि इसके पहले विशेष शाखा ने रजिस्ट्री कार्यालय में पत्र लिख कर ब्रजेश ठाकुर और उससे जुडे लोगों की संपत्ति की जानकारी मांगी थी।

Updated : 21 Aug 2018 2:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top