Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > लापता किशोरी को बरामद नहीं किया तो होगा आंदोलन, भिंड विधायक संजीव सिंह ने दी चेतावनी

लापता किशोरी को बरामद नहीं किया तो होगा आंदोलन, भिंड विधायक संजीव सिंह ने दी चेतावनी

-18 मार्च से लापता किशोरी दीपिका राजावत का नहीं मिला सुराग

लापता किशोरी को बरामद नहीं किया तो होगा आंदोलन, भिंड विधायक संजीव सिंह ने दी चेतावनी

भिंड/ग्वालियर। प्रदेश कानून व्यवस्था की स्थिति इन दिनों बेहतर नहीं है। अपराध बढ़ते जा रहे हैं। छोटी-छोटी बच्चियों के अपहरण हो रहे हैं। यह बात बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह(संजू) ने कही। वे बुधवार को 78 दिन से लापता दीपिका राजावत की खोज की मांग को लेकर धरना दे रहे परिजनों के समर्थन में धरना स्थल पर पहुंचे।

विधायक संजीव सिंह ने दो टूक कहा कि सरकार किसी भी दल की हो, वे लड़कियों की सुरक्षा को लेकर आवाज उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि दीपिका का पता लगवाने के लिए वे मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी बात करेंगे। जरूरी हुआ तो एसआईटी के गठन की बात करेंगे। गौरतलब है कि सीआरपीएफ जवान राजेश सिंह राजावत की नाबालिग पुत्री दीपिका राजावत का 18 मार्च को अशोकनगर अटेर रोड से उस समय अपहरण हो गया था, जब वह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। खास बात है कि जिस रोज दीपिका गायब हुई और परिजनों ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराना चाही उससे पहले ही कथित संदेही विष्णु शर्मा की मिसिंग पहले ही थाने में दर्ज हो गई थी।

भीषण गर्मी में धरना दे रहे परिजन: दीपिका की खोज की मांग को लेकर उसके परिजन एसपी ऑफिस के सामने धरना दे रहे हैं। भीषण गर्मी के बीच भी उनका धरना जारी है, लेकिन अब तक लापता किशोरी का कोई पता नहीं चल सका है।

Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top