Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड : घर की छत पर पहुंचे सांड को रस्सी बांधकर उतारा

भिंड : घर की छत पर पहुंचे सांड को रस्सी बांधकर उतारा

भिंड : घर की छत पर पहुंचे सांड को रस्सी बांधकर उतारा
X

भिंड। शहर के सरोज नगर स्थित एक घर में उस समय हड़कंप जब पता चला की घर की दूसरी मंजिल एक सांड पहुँच गया हैं।घर में रहने वाले लोगो ने जब सांड को दूसरी मंजिल पर बने कमरे में देखा तो वह दंग रह गए। उन्होंने सहायता के लिए पड़ोसियों व अन्य स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया।

सरोज नगर में रहने वाले प्रताप दोपहर करीब दो बजे घर से जब बाहर गए तो घर का दरवाजा छूट गया। उस समय घर में उनके बच्चे पत्नि छत पर धूप में बैठे थे। उसी समय एक सांड उनके घर में घुस गया और आँगन में बनी सीढियों से होता हुआ वह ऊपर पहुंच गया। सांड ने ऊपर कमरे में रखे बर्तनो को गेहू खाने के लिए गिरा दिया। बर्तनो की आवाज सुनकर जब घरवाले छत से उतरकर पर पहुंचे तब उन्हें सांड के घर में होने का पता चला।जिसके बाद घरवालों ने पड़ोसियों को बुलाया जिन्होंने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रस्सियों की सहायता से उतारा।

इस घटना के एक दिन पहले ही सोमवार को पशु पालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने बताया था कि प्रदेश में 10 लाख से ऊपर आवारा गोवंश है, जिसमें 5 लाख सिर्फ नंदी है। बताना होगा कि जिले में 41 गोशालाएं खुलनी हैं, जिनमें अभी सिर्फ छह तैयार हो पाई हैं।

Updated : 8 Jan 2020 10:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top