Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड : ट्रक और कार की भिड़ंत, पांच की मौत एक घायल

भिंड : ट्रक और कार की भिड़ंत, पांच की मौत एक घायल

भिंड : ट्रक और कार की भिड़ंत, पांच की मौत एक घायल
X

भिंड। प्रदेश के भिंड जिले में गरुवार को दोपहर के समय एनएच 92 पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ । इस हादसे में एक ट्रक और एक कार की आपस में भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हादसा इतना भीषण था की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना बिरखडी नदी के पास बने पेट्रोल पंप के पास दोपहर में करीब साढ़े तीन बजे हुई | जब एक ट्रक ने दूसरी ओर से आ रहीं अल्टो कार में भीड़ गया। यह भिड़ंत इतनी भीषण थी की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त। इस सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जिसमें तीन महिलाये, एक आदमी और एक बच्चा शामिल है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है|

इस कार में सवार यह परिवार उत्तर प्रदेश के इटावा जिले का था। जोकि ग्वालियर में किसी शादी समारोह में भाग लेने के बाद वापिस जा रहा था। हादसे के तुरंत बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी। | कार से मृतकों को मुश्किल से निकाला गया| पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Updated : 23 Jan 2020 12:23 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top