Home > Archived > जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों और सुरक्षा बलों में मुठभेड़, 3 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों और सुरक्षा बलों में मुठभेड़, 3 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों और सुरक्षा बलों में मुठभेड़, 3 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। श्रीनगर के बाहरी इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर हो गए। पुलिस ने बताया कि तीनों आतंकवादियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। इस बीच , मुठभेड़ स्थल के पास एक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसे तेजी से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी थी।

मुठभेड़ स्थल के पास प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा कर्मियों के बीच छोटी-मोटी झड़पों की खबरें भी हैं। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेड़ दिया है। इलाके में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। सफाकदल के तबेला छत्ताबल में ये तीनों आतंकवादी मारे गए हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस दौरान सीआरपीएफ के एक अधिकारी को भी गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि आदिल अहमद यादू नामक व्यक्ति को एसएमएचएस अस्पताल लाया गया था जिसे डॉक्टरों ने मृत लाया घोषित कर दिया। मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक व्यक्ति की मौत नूरबाग में सडक़ दुर्घटना में लगी चोट के कारण हुई है।

लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। बहरहाल , स्थानीय निवासियों के मुताबिक यादू की मौत सुरक्षा बलों द्वारा कथित तौर पर गोली मारे जाने से हुई। सफाकदल के तबेला छत्ताबल में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था।

अधिकारी ने बताया कि वहां छिपे आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से मुठभेड़ शुरू हो गई , सुरक्षा कर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के बाद से ही श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं।

Share it
Top