Home > Archived > बसपा पूर्व महासचिव समेत कई पूर्व नेता कांग्रेस में हुए शामिल

बसपा पूर्व महासचिव समेत कई पूर्व नेता कांग्रेस में हुए शामिल

बसपा पूर्व महासचिव समेत कई पूर्व नेता कांग्रेस में हुए शामिल

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। उनके के साथ बसपा के अन्य कई नेता भी कांग्रेस में शामिल हुए। नसीमुद्दीन सिद्दीकी का पश्चिमी उत्तर-प्रदेश में जनाधार रहा है। कांग्रेस मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश प्रभारी एवं महासचिव गुलाम नबी आजाद और उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष आजाद ने कहा कि हम आज उन सभी नेताओं का स्वागत करते हैं जिन्होंने काफी लम्बे समय तक बीएसपी, विधानसभा में काम किया है। लोग अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ काम करना चाहते हैं। आजाद ने बताया कि कहा कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी, ओपी सिंह, लियाक़त अली, अच्छे लाल निषाद, अरशद खान, बेगम हुस्ना सिद्दकी सहित पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों का कांग्रेस पार्टी में स्वागत है।

ग़ुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि बड़े गठबंधन बड़े उद्देश्यों को हासिल करने के लिए होते हैं| ऐसे में छोटी चीज़ें नज़र में नहीं रखी जातीं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि नये साथियों के आने से हमारा संगठन और मज़बूत होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा ‘मोदी जी’ पर से ध्यान भटकाने के लिए कई सारे नेताओं, कई सारी पार्टियों पर दोष मढ़ेगी।

Share it
Top