Top
Latest News
Home > Archived > तमिलनाडु में सियासी हलचल तेज रजनी से मिले कमल

तमिलनाडु में सियासी हलचल तेज रजनी से मिले कमल

तमिलनाडु में सियासी हलचल तेज रजनी से मिले कमल

चेन्नै, एजेंसी। दक्षिण भारत के दो सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन की एंट्री से तमिलनाडु की राजनीति दिलचस्प हो गई है। रविवार को दोनों स्टार्स के बीच मुलाकात हुई, कमल हासन दोपहर को लंच पर रजनीकांत के घर पहुंच गए। इस मुलाकात से राज्य में सियासी अटकलें फिर से तेज हो गईं हैं। हालांकि कमल इस मुलाकात के पीछे चल रही राजनीतिक अटकलों के नकार रहे हैं। उन्होंने इसे बस एक शिष्टाचार भेंट मात्र ही करार दिया। इस मुलाकात के बाद रजनीकांत ने कहा, 'कमल हासन तमिलनाडु के लोगों की सेवा करना चाहते हैं। वह राजनीति में केवल प्रसिद्धि पाने के लिए नहीं आए हैं। मेरी ईश्वर से कामना है कि उन्हें सफलता मिले।' कमल ने मुलाकात के बाद कहा, 'यह केवल एक शिष्टाचार मुलाकात थी। मैं अपने पॉलिटिकल टूर के बारे में उन्हें सूचित करने के लिए आया था। उन्होंने मुझे अपनी शुभकामनाएं दीं।' कमल हासन 21 फरवरी को अपनी नई पार्टी का ऐलान करने वाले हैं। रजनीकांत पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि उनकी पार्टी आगामी तमिलनाडु विधानसभा की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

ऐसे में भले ही दोनों इसे एक औपचारिक मुलाकात बता रहे हैं, लेकिन तमिलनाडु के राजनीतिक गलियारे में इसने हलचल मचा दी है।रजनीकांत इससे पहले भी कमल हासन के साथ गठबंधन का संकेत दे चुके हैं। पिछले महीने एक कार्यक्रम में हासन के साथ मंच साझा कर रहे रजनी ने कहा था, 'जब मैंने कमल हासन से पूछा कि राजनीति में सफल होने के लिए क्या करते हैं, तो उन्होंने मुझसे कहा कि मेरे साथ आओ, तब मैं आपको बताऊंगा कि इसके लिए क्या करना है।'

गौरतलब है कि तमिलनाडु की सियासत में फिल्म स्टार्स का काफी दबदबा रहा है। पहले एमजीआर (एमजी रामचंद्रन) और फिर जयललिता इसकी मिसाल हैं। अब सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर रहे हैं। रजनीकांत ने हालांकि अभी पार्टी के नाम का ऐलान नहीं किया है लेकिन उन्होंने यह संकेत जरूर दे दिया है कि वह अगले विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों पर चुनाव लड़ेंगे। उधर, अब हासन ने भी पार्टी के ऐलान की घोषणा कर दी है।


Next Story
Share it
Top