Home > Archived > कांग्रेसियों ने छपवाई झूठी खबर : झा

कांग्रेसियों ने छपवाई झूठी खबर : झा

कांग्रेसियों ने छपवाई झूठी खबर : झा

मानहानि मामले में बयान दर्ज

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। कांग्रेस के तीन नेताओं ने गलत जानकारी देकर सुप्रीम कोर्ट की आड़ में मेरी सामाजिक छवि को बिगाड़ने की कोशिश की है। इसलिए मेंने आज अदालत में मानहानि के प्रकरण में अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। श्री झा ने आज न्यायिक दण्डाधिकारी प्रथम श्रेणी प्रियंक भारद्वाज की अदालत में अपने अभिभाषक दीपक खोत के माध्यम से बयान दर्ज कराए। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, राजकुमार शर्मा और लतीफ खां ने पिछले दिनों अखबारों में झूठी खबर छपवाई थी कि उनकी सम्पत्ति को लेकर की गई शिकायत के आधार पर सुप्रीम कोर्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मेरे अभिभाषक श्री खोत ने जब सुप्रीम कोर्ट से जानकारी निकलवाई तो यह खबर झूठी पाई गई। श्री झा ने कहा कि वे 42 साल से सार्वजनिक जीवन में हैं, इस दौरान आज तक उनके ऊपर कोई आक्षेप नहीं हैं, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश के अपने तथाकथित नेता को खुश करने के लिए सार्वजनिक छवि खराब करने उन्हें हतोत्साहित करने का प्रयास किया है। वे सोचते हैं कि सामने वाले पर पत्थर फेंकने से खुद पर चोट नहीं लगेगी। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में उन्होंने अपनी सम्पत्ति का ब्यौरा दिया है, इससे अधिक उनके पास कु छ नहीं है। बल्कि इसमें से ही कुछ बेचा भी है।


जब शर्मा का झा से हुआ सामना

श्री झा जब अदालत में बयान दर्ज कराने पहुंचे तो वहां कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा से उनका आमना-सामना हो गया। श्री शर्मा ने कहा कि उनके पास सुप्रीम कोर्ट से प्रकरण दर्ज होने का दो बार सन्देश आया था, जिस पर संभवत: मार्च माह में सुनवाई होगी।

दोनों सिंधियाओं के समय जीते हैं

श्री झा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा मुंगावली और कोलारस उपचुनाव भारी बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि भले ही यह सीटें कांग्रेस के पास थीं लेकिन पूर्व में माधवराव सिंधिया और फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया के समय यह सीटें भाजपा जीत चुकी है।

Share it
Top