Home > Archived > स्टेशन पर दबोचा संदिग्ध कश्मीरी युवक

स्टेशन पर दबोचा संदिग्ध कश्मीरी युवक

आतंकी होने की आशंका से नहीं किया जा सकता इंकार

मथुरा। गणतन्त्र दिवस समारोह को लेकर खुफिया ऐजेन्सी रॉ द्वारा जारी एलर्ट के मद्देनजर चैकिंग के दौरान जीआरपी के हत्थे एक संदिग्ध कश्मीरी युवक चढ़ गया। संदिग्ध युवक के पकडे जाने की सूचना पर एटीएस टीम भी स्टेशन पहुंच कर जांच पडताल में जुट गयी।

रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब जीआरपी ने प्लेटफार्म नंबर एक से एक संदिग्ध कश्मीरी युवक को हिरासत में लिया गया। संदिग्ध कश्मीरी युवक के हाथ लगने की खबर देश की खुफिया एजेंसियों को दे दी।

रेलवे स्टेशन से कश्मीरी युवक की मिलने की सूचना मिलते ही एटीएस की टीम अपने दल बल के साथ यहां आ पहुंची। जीआरपी और एटीएस संयुक्त रुप से कश्मीरी युवक से पूछताछ कर रहे हैं। इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि अभी तक कश्मीरी युवक ने अपना मुंह नहीं खोला है। ज्ञात रहे कि गणतंत्र दिवस को लेकर गृह मंत्रालय ने पहले से ही पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

देश की खुफिया एजेंसी रॉ ने गृह मंत्रालय को गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमले होने की सूचना दी थी, जिसके बाद से गृह मंत्रालय ने देश की सुरक्षा में लगी सारी एजेंसियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए। इसी के चलते सभी स्टेशनों पर भी जीआरपी और आरपीएफ लगातार सुरक्षा चौकसी बरत रहे थे। जीआरपी को संदिग्ध अवस्था में यह कश्मीरी युवक मिला है। फिलहाल संदिग्ध युवक से लगातार पूछताछ जारी है।

Share it
Top