Home > Archived > डेढ़ हजार संपत्ति बेचने प्राधिकरण ने जारी किए टेंडर

डेढ़ हजार संपत्ति बेचने प्राधिकरण ने जारी किए टेंडर

डेढ़ हजार संपत्ति बेचने प्राधिकरण ने जारी किए टेंडर

इंदौर। इंदौर विकास प्राधिकरण (आईडीए) ने अपनी विभिन्न स्कीमों की 1500 से अधिक प्रापर्टी बेचने विज्ञापन जारी कर दिया है। इसमें हितग्राही को सारी जानकारी उपलब्ध कराई गई है, ताकि वह आसानी से उक्त प्रापर्टी को क्रय कर सके। विज्ञापन जारी होने के बाद प्राधिकरण में ग्राहकों की भीड़ उमडऩे लगी है, जिससे यह प्रतीत होता है कि उसकी सारी प्रापर्टी तत्काल बिक सकती है।

इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष शंकर लालवानी ने बताया कि प्राधिकरण आगामी एक पखवाड़े में लगभग 1500 से अधिक प्रापर्टी बेचेगा। इसमें लगभग 900 भवन एवं 600 भूखंड उपलब्ध होंगे। प्राधिकरण द्वारा अभी तक व्ययन हेतु जारी विज्ञापन अनुसार 479 भूखंड जारी कर दिए गए हैं। अभी तक जारी विज्ञापन की समग्र जानकारी के लिए विभागीय प्रेस नोट के साथ पत्रक संलग्न किया जा रहा है। इसमें उपलब्ध प्रापर्टी के विवरण, आरक्षण सहित सारी जानकारी सार्वजनिक की गई है।


बुकलेट का नि:शुल्क वितरण
मार्केटिंग सेल में पदस्थ कर्मचारी द्वारा समस्त प्रापर्टी के संबंध में एक बुकलेट जारी कर रहा है, जिसका वितरण नि:शुल्क किया जाएगा। इसके अतिरिक्त कोई जानकारी नहीं मिलने की दशा में व्यक्ति वरिष्ठ अधिकारियों से मिल सकेंगे।

कर्मचारी नियुक्त किए

प्रापर्टी के संबंध में हितग्राहियों को विस्तार से जानकारी देने व आवेदन जमा कराने में मदद के लिए प्राधिकरण ने एक अतिरिक्त कर्मचारी को एकल खिड़की पर नियुक्त किया है। यह आवेदनों की जांच कर प्रापर्टी का स्थान बताने के साथ अन्य जानकारी उपलब्ध कराएगा। मार्केटिंग सेल में भी एक पूर्णकालिक कर्मचारी की नियुक्ति की गई है, जो जनता को जानकारी उपलब्ध कराकर प्रश्नों का समाधान प्राधिकरण के कार्यालयीन समय में करेंगे। इसके अतिरिक्त साइट पर ही प्रापर्टी को दिखाने के लिए टीम उपलब्ध है।

Share it
Top