Home > Archived > विद्या बालन की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज

विद्या बालन की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज

विद्या बालन की फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज
X

मुंबई। इस साल दिसम्बर में रिलीज होने जा रही विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का पहला पोस्टर मंगलवार को सार्वजनिक किया गया। सोशल मीडिया पर इसे रिलीज किया गया। खबरों के अनुसार, इसी महीने के अंत में फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च होगा और इस लॉन्चिंग के लिए मुंबई में एक समारोह आयोजित होगा, जिसमें विद्या बालन सहित फिल्म की पूरी टीम मौजूद रहेगी।

इस फिल्म में विद्या बालन के किरदार का नाम सुलोचना है, जो एक एफएम रेडियो स्टेशन पर बतौर आरजे काम करती है। इससे पहले राजकुमार हिरानी की फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' में विद्या बालन आरजे का रोल कर चुकी हैं। 'तुम्हारी सुलु' की टीम में विद्या के साथ नेहा धूपिया की भी अहम भूमिका बताई जा रही है। नेहा के अलावा हाल ही में 'तुला बीएमसी वर भरोसा नाय का..' गाने से विवादों में आई असली आरजे मलिष्का भी पर्दे पर होंगी।

अभिनेता मानव कौल इस फिल्म में विद्या बालन के जोड़ीदार बनाए गए हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेनी कर रहे हैं, जिनकी बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है। टी-सीरीज के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर (जो सोनम कपूर की फिल्म नीरजा बना चुके हैं) कर रहे हैं। फिल्म एक दिसम्बर को रिलीज होगी। पिछले साल दिसम्बर में ही 'कहानी 2' और फिर इस साल जनवरी में 'बेगम जान' के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद विद्या बालन के लिए इस फिल्म को बेहद अहम माना जा रहा है।

Updated : 5 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top