Home > Archived > अनंतनाग में आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला,सीआरपीएफ के तीन जवान हुए जख्मी

अनंतनाग में आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला,सीआरपीएफ के तीन जवान हुए जख्मी

अनंतनाग में आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला,सीआरपीएफ के तीन जवान हुए जख्मी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने काजीगुंड मेन मार्केट में ग्रेनेड से हमला कर सीआरपीएफ के तीन जवानों को जख्मी कर दिया है। हमला तब किया गया जब सिआरपीएफ की पार्टी पेट्रोलिंग के लिए निकली हुई थी। हमले में ग्रेनेड का इस्तेमाल कर पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाया गया है।

सूत्रों के मुताबिक सीआरपीएफ की 163वीं बटालियन के जवान पेट्रोलिंग के लिए निकले थे. इसी बीच उनके काफिले को निशाना बनाकर फेंका गया ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ। हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान जख्मी हो गए।

बता दें कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। सुरक्षा बलों ने यारीपोरा में लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष आतंकी इश्फाक पड्डर को मुठभेड़ में मार गिराया था। मारा गया आतंकी लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या में शामिल था।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि 62 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी ने खुफिया सूचना के आधार पर शनिवार सुबह यारीपोरा में तलाशी अभियान चलाया था। सुरक्षा बल जब क्षेत्र की घेराबंदी कर रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में लश्कर आतंकी इश्फाक पड्डर मारा गया। उसके पास से एक एके-47 राइफल और अन्य हथियार तथा विस्फोटक बरामद किए गए थे।

Share it
Top