Home > Archived > कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड में दो हिजबुल के आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड में दो हिजबुल के आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड में दो हिजबुल के आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार

श्रीनगर। कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड में दो हिजबुल के आतंकियों को मार गिराया है और एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। यह मुठभेड दक्षिणी कश्मीर के खुदवानी कुलगाम में हुई है। बीती देर रात हुई इस मुठभेड में सयार अहमद वानी और दाऊद अहम वानी नाम के दो आतंकी का खत्मा कर दिया गया। साथ ही आतंकियों के पास से सेना ने दो हथियार भी बरामद किए है।

हम आपको बता दें कि शोपियां में दो दिन पहले सुरक्षाबलों को बडी कामयाबी मिली है। शोपियां में मुठभेड के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया और एक आतंकी ने खुद को हथियारों सहित सरेंडर कर दिया था। खुफिया सूचना के बाद सुरक्षाबलों की टीम वहां पहुंची। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सुरक्षाबलों को 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई।

गौरतलब है कि सर्च ऑपरेशन के दौरान हथियारबंद आतंकियों को निशाना बनाया गया था। इनमें हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी तारिक को ढेर कर दिया था। इस आतंकी का नाम अल्ताफ बताया जा रहा है। जबकि हिज्बुल के ही आदिल नाम के आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि आदिल तीन महीने पहले ही हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ था।

Share it
Top