Home > Archived > होंडा अब जल्द ही बाइक की दुनिया में कुछ और बदलाव के साथ आएगी नजर

होंडा अब जल्द ही बाइक की दुनिया में कुछ और बदलाव के साथ आएगी नजर

होंडा अब जल्द ही बाइक की दुनिया में कुछ और बदलाव के साथ आएगी नजर

नई दिल्ली। जापान की जानी मानी मोटरसाइकिल कम्पनी होंडा अब जल्द बाइक की दुनिया में कुछ और बदलाव के साथ नजर आ सकती है, होंडा न्यू स्मॉल अभी बाइक पर काम कर रहे हैं, रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है की कम्पनी ने इसके लिये चीनी करार करके इसको पेटेंट कराया है, बताया जा रहा है की यह नया मॉडल होंडा 184 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ पेश किया जा सकता है, जो 15.4 बीएचपी जनरेट करता है।

जानकारी के अनुसार बताया गया है की अभी कम्पनी ने इसको ले कर कोई पुष्टि नही की लेजिन इसके आने की अफवाह जोर पर है, अगर बहुत ही जाना जा सकता है लेकिन अगले कुछ दिनों में में चीन में एक स्थिति बनाना निश्चित है, बताया जाता है की भारत में होंडा का दुनिया का सबसे बड़ा दोपहिया बाजार है और होंडा प्लान्ट बेंगलूर के पास है, जो होंडा का सबसे बड़ा भारतीय वाहन प्लान्ट है, लेकिन अभी होंडा अगले कुछ वर्षों में दोपहिया वाहनों के लिए अपने सबसे बड़े बाजार की योजना बना रहा है।

बता दें कि अभी कम्पनी की बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में कुछ नही कहा जा सकता है लेकिन कंपनी इसको बहुत सारी नई तकनीक के साथ बाजार में उतार सकती है साथ ही यह इंजन 300-400 सीसी मॉडल में भी होने की उम्मीद लगायी जा रही है, लेकिन होंडा न्यू स्मॉल मॉडल और स्कूटर इंडिया को अच्छी तरह से उपलब्धि दे सकता है।

Share it
Top