Home > Archived > तीन दिवसीय एमपी दौरे पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह

तीन दिवसीय एमपी दौरे पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह

तीन दिवसीय एमपी दौरे पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के तीन दिवसीय प्रवास पर राजधानी भोपाल आ रहे हैं। वे यहां 18, 19 और 20 अगस्त को पार्टी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष गुरुवार की रात नौ बजे विशेष विमान द्वारा भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे।

मध्यप्रदेश विधानसभा के चुनाव अगले साल 2018 में होने हैं। इसी की तैयारियां पार्टी द्वारा शुरू कर दी गई है। इसी सिलसिले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिनी प्रवास पर भोपाल आ रहे हैं। वे गुरुवार की रात भोपाल पहुंच जाएंगे। राजधानी के लालघाटी स्थित वीआईपी सर्किट हाउस में उनके रात रुकने की व्यापक व्यवस्थाएं की गई हैं।

आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राजधानी भोपाल स्थित पार्टी कार्यालय में शाह 18, 19 और 20 अगस्त को पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे, जिसमें पार्टी के सभी मौर्चे शामिल रहेंगे। बताया जा रहा है कि तीन दिनों में शाह करीब 19 बैठकें लेकर आगामी चुनावों के मद्देनजर रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही अमित शाह भोपाल में नौ सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी शिकरत करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजधानी भोपाल में तीन दिन तक पार्टी की विभिन्न गतिविधियों में शामिल होने के बाद 20 अगस्त की रात रवाना हो जाएंगे।

Share it
Top