Home > Archived > लायंस क्लब का 8वां शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

लायंस क्लब का 8वां शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

लायंस क्लब का 8वां शपथ ग्रहण समारोह आयोजित

ग्वालियर। लॉयन्स क्लब ग्वालियर सिटी का 8वां शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को चेम्बर आॅफ कॉमर्स के राजमाता विजयाराजे सिंधिया सभागार में भव्य रूप से आयोजित किया गया । इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद अनूप मिश्रा उपस्थित थे ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने लायंस क्लब ग्वालियर सिटी के सेवा कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने क्लब द्वारा आरोग्य धाम, सिटी सेंटर में प्रतिमाह संचालित चिकित्सा शिविर का विशेष रूप से उल्लेख करते हुए कहा कि दिल्ली से पधारे चिकित्सक डॉ. दिनेश भूरानी एवं डॉ. उल्लास बत्रा द्वारा समाज के ऐसे वर्ग को लाभ पहुंचाया जा रहा है जो कि दिल्ली जाने में असमर्थ हैं। साथ ही उन्होंने क्लब द्वारा 50 गरीब छात्राओं को दी जाने वाली छात्रवृति एवं बीड़ी श्रमिक कॉलोनी, शताब्दीपुरम में गोद लिए संस्कार पब्लिक स्कूल में किए गए कार्यों की भी प्रशंसा की।

इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष मनमीत सिंह कोहली ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे पूर्व अध्यक्षों द्वारा बनाए गए क्लब के एजेंडे का पूर्ण निष्ठा से पालन करूंगा एवं वर्तमान में चल रहे सेवा कार्यों के साथ ही नवीन सेवा कार्यों को भी प्रारम्भ करने की कोशिश करूंगा। साथ ही क्लब के सिग्नेचर प्रोजेक्ट आरोग्यधाम में संचालित चिकित्सा शिविर के विस्तार हेतु भी प्रयास किए जाने का भी संकल्प लिया । समारोह में लॉयन्स क्लब ग्वालियर सिटी के वर्ष 2017-18 के अध्यक्ष के रूप में मनमीत सिंह कोहली, सचिव सलिल गुप्ता, कोषाध्यक्ष मानव मेहरा ने अपनी पूरी कार्यकारिणी के साथ पद, गोपनीयता एवं समाजसेवा की शपथ ली। इसी समारोह में क्लब में शामिल होने वाले 15 नवीन सदस्यों को भी शपथ दिलाई गई। इस भव्य कार्यक्रम के संयोजक रामकिशन सिंघल थे । इस अवसर पर स्थापना अधिकारी के रूप में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर (प्रांतपाल) एम.जे.एफ. लॉयन नितिन मांगलिक एवं इंडक्शन आॅफिसर के रूप में पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लॉयन विकास गंगवाल उपस्थित थे ।

Share it
Top