Home > Archived > लालू ने की दो टूक बात - तेजस्वी प्रसाद नहीं देंगे इस्तीफा, सीएम नीतीश से मेरा कोई मतभेद नहीं

लालू ने की दो टूक बात - तेजस्वी प्रसाद नहीं देंगे इस्तीफा, सीएम नीतीश से मेरा कोई मतभेद नहीं

लालू ने की दो टूक बात - तेजस्वी प्रसाद नहीं देंगे इस्तीफा, सीएम नीतीश से मेरा कोई मतभेद नहीं


पटना।
बिहार में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर जेडीयू और आरजेडी के बीच दरार बढ़ती जा रही है। इसी बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि मेरी तरफ से गठबंधन पर आंच नहीं आएगी। नीतीश कुमार से मेरा कोई मतभेद नहीं है। गठबंधन अटूट है। उन्होंने साफ किया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव इस्तीफा नहीं देंगे। विधायक दल की बैठक में इसका निर्णय हो चुका है। एफआईआर होने से इस्तीफा नहीं होता है।अब लालू ने दो टूक कह दिया है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे। इससे निकट भविष्य में बिहार में सियासी भूचाल के आने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है।

हम आपको बता दें कि लालू यादव ने स्पष्ट कह दिया है। कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। लालू सीबीआई की एफआईआर को तेजस्वी के इस्तीफे का उचित कारण नहीं मानते है। परिवार की संपत्तियों की सारी जानकारी पब्लिक डोमेन के साथ ही सीएम नीतीश को भी है। लालू ने कहा कि विधान मंडल दल ने निर्णय लिया कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। हम उस पर कायम हैं. हमारी ओर से गठबंधन नहीं टूटेगा। उन्होंने बीजेपी पर महागठबंधन में फूट डालने का आरोप लगाया. बिहार में महागठबंधन में पड़ी गांठ को खोलने के लिए सोनिया गांधी के दखल पर आरजेडी प्रमुख लालू ने इंकार किया।

बता दें कि लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई और ईडी की कार्रवाई के बाद से महागठंबन के भविष्य को लेकर अटकलें लगने लगी है। आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र द्वारा अपने 80 विधायकों की धमकी देने के बयान के बाद जदयू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी कि नीतीश कुमार सत्ता के भूखे नहीं हैं। उन्हें इस्तीफा देने में पांच मिनट भी नहीं लगेंगे।

Share it
Top