Home > Archived > कैलाश खेर ने कहा - स्वच्छ भारत अभियान का लोगों के बीच सकारात्मक असर रहा

कैलाश खेर ने कहा - स्वच्छ भारत अभियान का लोगों के बीच सकारात्मक असर रहा

कैलाश खेर ने कहा - स्वच्छ भारत अभियान का लोगों के बीच सकारात्मक असर रहा


नई दिल्ली।
स्वच्छ भारत मिशन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से नवरत्न नामित किए गए जानेमाने गायक कैलाश खेर ने कहा कि सरकार के इस अभियान का लोगों के बीच सकारात्मक असर हो रहा है तथा स्वच्छता को लेकर जमीन पर धीरे-धीरे बदलाव हो रहा है।

हम आपको बता दें कि कैलाश खेर ने कहा, प्रधानमंत्री ने मुझे स्वच्छ भारत मिशन को लेकर नवरत्न नामित किया है। इसलिए स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाना मैं अपनी जिम्मेदारी समझता हूं। मैं जहां जाता हूं इस बारे में लोगों को बताता हूं। हाल ही में बांग्लादेश और लंदन में भी मैंने इस बारे में लोगों को बताया था।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इस अभियान की वजह से धीरे-धीरे बदलाव हो रहा है। चीजें एकाएक नहीं बदलतीं। इतना जरूर है कि इस अभियान का लोगों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। बाहुबली में गायन के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर कहा, इस फिल्म को लेकर सबकुछ अद्भुत रहा। जो चीज पहले किस्से-कहानियों में होती है उसे पर्दे पर बखूबी उतार दिया गया। यह फिल्म कल्पनाओं से परे है। इसको लेकर अनुभव को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

कैलाश खेर ने बीते सात जुलाई को अपने जन्मदिन के मौके पर भोले चले नामक एक वीडियो जारी किया। अल्लाह के बंदे जैसे कई मशहूर गानों को आपनी आवाज दे चुके खेर ने कहा, यह मेरा सौभाग्य है कि मेरा जन्मदिन श्रावण महीने में आता है। इस अवसर पर भगवान शंकर के भक्तों को समर्पित यह वीडियो जारी करने का मेरे लिए विशेष महत्व है। पिछले साल भी अपने जन्मदिन के मौके पर खेर ने भोले चले नामक आडियो सिंगल जारी किया था जिसे खूब पसंद किया गया था। खेर ने कहा, आडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब हम इसका वीडियो लेकर आए हैं। ऐसे में उम्मीद है कि इसे भी लोग पसंद करेंगे।

Share it
Top