Home > Archived > कुछ ऐसे टिप्स जो आपके फैशन सेंस को बढ़ाने में होंगे मददगार

कुछ ऐसे टिप्स जो आपके फैशन सेंस को बढ़ाने में होंगे मददगार

कुछ ऐसे टिप्स जो आपके फैशन सेंस को बढ़ाने में होंगे मददगार

फैशन के पीछे हर कोई क्रेजी है और महिलाएं तो फैशन के बिना शायद सांस भी ना ले. फैशन के पीछे तो हर कोई भागता है लेकिन फिर भी ऐसे लोग फैशनेबल नहीं कहलाते क्यूंकि वो नक़ल में लगे रहते हैं जबकि फैशन तो आपका पर्सनल स्टेटमेंट होना चाहिए। आज हम आपको कुछ सिंपल टिप्स दे रहे हैं जो आपके फैशन सेंस को बढ़ाने में मददगार होंगे।


क्लासिक धूप का चश्मा (काला शेड हो तो अच्छा), एक रोजमर्रा के काम में आनेवाला चमड़े का हैंडबैग और एक स्मार्ट जोड़ी जुटे जिनमे आप एकदम कम्फर्टेबल करें। सिर्फ ये तीन चीजे ही आपको भीड़ से अलग और फैशनेबल दिखाने के लिए काफी हैं.

डार्क कलर वैसे तो बहुत अच्छे लगते हैं लेकिन बहुत सी महिलाएं ऐसी होती हैं जी डार्क कर्ल के कपडे नहीं पहनना चाहती। अगर आप भी उनमे से हैं तो आप डार्क कलर को लिपस्टिक या एक्सेसरी में इस्तेमाल कर सकती हैं.

आपको अपने माप को जानने की जरूरत है. आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का बोलबाला है और हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग कर रहा है. अगर आप चाहती हैं कि जो चीज आप ऑनलाइन खरीद रही हैं वो आपको एकदम फिट आये तो फिर आपको अपने शरीर का नाप अच्छी तरह पता होना चाहिए।

आप एक जोड़ी अच्छी जीन्स और टीशर्ट पहने के किसी भी मौके पर जा सकती हैं. ये सिंपल होने के साथ साथ स्टाइलिश भी होती है. इसमें और स्टाइल डालने के लिए आप एक्सेसरी का फ्यूज़न ट्राय कर सकती हैं. जीन्स टीशर्ट पर आप नेकलेस पहने, एंटीक इयरिंग पहने। तभी तो आप सबसे अलग नजर आएँगी।

Share it
Top