Home > Archived > फर्जी पोल में नेता समर्थक हुए सक्रिय

फर्जी पोल में नेता समर्थक हुए सक्रिय

इंदौर। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर पोल कोड से युवा मोर्चा के नए अध्यक्ष की वोटिंग चल रही है। जिसमें कई दावेदार के नाम चल रहे हैं। उक्त फर्जी पोल में नेता समर्थक वोटिंग कर रहे हैं और अपने नेता को सबसे आगे बताकर खुश हो रहे हैं, जबकि संगठन की गतिविधियों का इन पोल और सर्वे से कुछ लेना देना नहीं है।

युवा मोर्चा के नए नगर अध्यक्ष की घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन अभी इसको लेकर एक पोल सर्वे चल रहा है, जिसमें अध्यक्ष के दावेदार दीपक जैन टीनू, मोहित वर्मा, भरत पारख, प्रदीप नायर, शानू शर्मा, गंगा पांडे, पराग लोंढे और मनस्वी पाटीदार के नाम अध्यक्ष के लिए चलाए जा रहे हैं और इनके नाम पर वोटिंग करवाई जा रही है। वोटिंग में अभी तक गंगा पांडे को सर्वाधिक वोट बताए हैं।

पांडे को कुल 6586 वोटों में से 1633 वोट मिलना बताए हैं, जो कि 25 प्रतिशत आंकड़ा बताया जा रहा है। दूसरे नंबर पर पराग लोंढे, तीसरे पर मनस्वी पाटीदार और चौथे पर टीनू जैन दर्शाए गए हैं। इनका आंकड़ा भी हजार वोट से ऊपर पहुंचा है। इसमें कई नेता ऐसे भी जोड़े गए हैं, जो कि दावेदारी में नहीं हैं फिर भी उनको जोड़कर वोट दिए जा रहे हैं। पिछले कई दिनों से यह वोटिंग चल रही है। सोशल मीडिया पर चल रहे सर्वे से आगे चल रहे नेताओं को बधाई भी कार्यकर्ता देने लगे हैं, जबकि संगठनात्मक रूप से इन सर्वों का कोई लेना देना नहीं है, फिर भी नेता समर्थक अपने नेता को आगे दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Share it
Top