Top
Home > Archived > टोल प्लाजा पर हथियार रखकर सोते मिले एक्सप्रेसवे के सुरक्षाकर्मी

टोल प्लाजा पर हथियार रखकर सोते मिले एक्सप्रेसवे के सुरक्षाकर्मी

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे के मांट टोल प्लाजा पर चौकी प्रभारी को जेपी ग्रुप के प्राइवेट सुरक्षाकर्मी अपने-अपने लाइसेंसी हथियारों को बराबर मे रखकर सोते हुए मिले।

चौकी प्रभारी टोल प्लाजा अमरपाल सिंह ने बताया कि उन्हें कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि टोल प्लाजा पर जेपी ग्रुप के प्राइवेट सुरक्षाकर्मी रात को अपने असलाह बराबर मे रखकर सो जाते हैं। उनका कहना था कि एक्सप्रेसवे अथारिटी ने टोल प्लाजा पर एसआईएस कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड लगा रखे हैं। बताया कि रात्रि मे वह टोल प्लाजा पर पहुंचे तो वहां सुरक्षा मे लगे तीन सुरक्षाकर्मी सोते मिले और उनकी लाइसेंसी रायफल तथा बंदूक वहां पर रखी हुई थी। चौकी प्रभारी ने सो रहे सिक्योरिटी गार्ड के असलाह भी उठा लिए लेकिन तीन सिक्योरिटी गार्ड में से कोई नहीं जागा। इसके बाद चौकी प्रभारी ने सो रहे सिक्योरिटी गार्ड को जगाया और उन्हें जमकर लताड़ा तो वह बगलें झांकने लगे। इसके बाद चौकी प्रभारी ने इसकी जानकारी आलाधिकारियों को दी तो सिक्योरिटी गार्ड तरीके से नौकरी करने की बात कहते नजर आये।

नगर निगम चुनाव को सक्रिय हुए दावेदार
मथुरा नगर निगम बनने से पूर्व ही पार्षद व मेयर का चुनाव लडऩे के सपने संजोने वाले सक्रिय हो गये हैं।

शहर के होलीगेट, कृष्णानगर, महोली रोड, धौलीप्याऊ, जयसिंह पुरा, लक्ष्मी नगर, यमुना पार आदि क्षेत्रों में पार्षद का चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों ने अपने राजनैतिक प्रभाव का इस्तेमाल करना भी शुरु कर दिया है, ताकि वे समस्याओं के निस्तारण का श्रेय ले सकें। अब राजनीतिक दलों द्वारा किसको उतारा जाएगा, यह तो बाद में पता चलेगा, मगर लोगों ने अपने पक्ष में माहौल बनाना अभी से शुरू कर दिया है।

Share it
Top