Home > Archived > गर्मियों में अपनी लुक को स्टाइलिश और खास बनाने के लिए ट्राई करें ये टिप्स

गर्मियों में अपनी लुक को स्टाइलिश और खास बनाने के लिए ट्राई करें ये टिप्स

गर्मियों में अपनी लुक को स्टाइलिश और खास बनाने के लिए ट्राई करें ये टिप्स
X

गर्मियों में अपनी लुक को स्टाइलिश और खास बनाने के लिए आपको, शार्ट ड्रेस का चुनाव करना चाहिए, जो की आपके घुटनों से थोड़ा ऊपर हो, और उसके साथ आप हाई हील्स पहने, यकीनन आपकी ख़ूबसूरती बढ़ जाएगी, और आपकी लुक को और भी बेहतर होने में मदद मिलती है, साथ ही यदि आप ऑफिस में भी काम करती है, या किसी पार्टी में गर्मियों में जाना चाहती है, तो वहाँ भी अपने इस लुक को आप कैरी कर सकती है।


1. गर्मियों में यदि आपको कही जाना पढ़ें, तो टाइट जीन्स या जैगिंग में आप आरामदायक महसूस नहीं कतई है, क्योंकि वो आपकी स्किन के साथ एक दम चिपका हुआ होता है, तो इसके इलाज़ के लिए आपको पैंट्स की जगह प्‍लाजो, कूलॉट्स आदि पहनने चाहिए, इसमे आपको आराम भी महसूस होता है, और साथ ही आपका लुक भी स्टाइलिश होता है, और ऑफिस आदि में जाने पर भी ये आपकी लुक को क्लासी बनाने में मदद करता है।

2. कई लड़कियां शॉर्ट्स नहीं पहनती है, तो उनके लिए लॉन्ग स्कर्ट पहनने से एक अच्छा और बेहतर लुक मिलने में मदद मिलती है, इसके लिए आप लॉन्ग स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहन सकती है, साथ ही इसके साथ अपने गले में एक हलके रंग का स्कार्फ़ भी ले सकती है इसके कारण आपको एक बेहतर गर्मियों के लिए लुक बनाने में मदद मिलेगी, और इसके साथ ज्यादा टाइट टॉप का चुनाव न करें, और न ही ज्यादा गाढ़े रंग का टॉप पहने, इसके कारण आपको आरामदायक महसूस नहीं होगा।

3. गर्मियों के मौसम में यदि आप अपने आप को और भी स्टाइलिश बनाना चाहते है, तो इसके लिए आप हैट जरूर पहने हैट न तो ज्यादा बड़ी हो और न ही ज्यादा छोटी, इसके कारण आपके चेहरे को धूप की किरणों से बचने में मदद मिलेगी, और साथ ही आप गॉगल्स भी पहने इसके कारण आपको और भी स्टाइलिश लुक मिलने में मदद मिलेगी।

Updated : 8 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top