Home > Archived > बदनामी के डर से भाई ने ही की थी बहन की हत्या, गिरफ्तार

बदनामी के डर से भाई ने ही की थी बहन की हत्या, गिरफ्तार

इंदौर। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के भाई को गिरफ्तार कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी बहन की हत्या करना स्वीकारा है। आरोपी ने बताया कि बहन के कारण बदनामी हो रही थी और उसकी शादी भी नहीं हो पा रही थी, जिसके चलते विवाद के दौरान घासलेट डालकर उसे जला दिया।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के आनंद नगर में पटरी के पास रहने वाली 20 वर्षीय पूजा पति राहुल की लाश सोमवार को उसके कमरे में मिली थी। शुरूआत से ही पुलिस को शंका थी कि उसकी हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाने के साथ ही पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरू की और मृतका की मां भागवंती से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतका के भाई अनिल उर्फ जलवा ने ही पूजा की हत्या की थी। मृतका प्रेम विवाह करने के बाद करीब डेढ़ साल पहले पति को छोड़कर नानी के घर रहने लगी थी।

आरोप है कि वह अनैतिक कार्य में लगी थी, जिसके कारण परिवार की बदनामी होने से अनिल की शादी नहीं हो पा रही थी। 23 अप्रैल की रात घर के किचन में चरित्र शंका को लेकर अनिल का पूजा से विवाद हुआ था। तब अनिल ने रसोई में पड़े घासलेट के डिब्बे में भरा घासलेट अपनी बहन पर उड़ेल कर माचिस से आग लगा दी थी। पुलिस ने मामले में अनिल को देर रात गिरफ्तार कर लिया।

Share it
Top