Home > Archived > हौंडा, टीवीएस एवं हीरो ने मोटरसाइकिल एवं मोपेड पर दिया 22000 तक का डिस्काउंट     

हौंडा, टीवीएस एवं हीरो ने मोटरसाइकिल एवं मोपेड पर दिया 22000 तक का डिस्काउंट     

हौंडा, टीवीएस एवं हीरो ने मोटरसाइकिल एवं मोपेड पर दिया 22000 तक का डिस्काउंट     

ग्वालियर। बीएस-III स्टैण्डर्ड के अनुकूल वाहनों की बिक्री 01 अप्रैल से सुप्रीम कोर्ट के प्रतिबंध के आदेश के बाद से कंपनियों ने वाहनों के स्टॉक को क्लियर करने के उद्देश्य से भारी डिस्काउंट दिया उसका असर शहर में भी देखने को मिला इस वजह से वाहन खरीददारों की ऑटोमोबाइल शोरूम पर अत्यधिक भीड़ देखने को मिली। आदेश के आनुसार कंपनियां नए बीएस-III स्टैण्डर्ड अनुकूल वाहनों की बिक्री सिर्फ 31 मार्च 2017 तक ही कर सकते है इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनियों ने स्टॉक को क्लियर करने के लिए भारी डिस्काउंट ग्राहकों को दिया।

शहर के प्रमुख ऑटोमोबाइल विक्रेता गरिमा टीवीएस के असिस्टेंट सेल्स मैनेजर ने बताया की कंपनी के निर्देशानुसार टीवीएस की बीएस-III स्टैण्डर्ड के अनुकूल वाहनों पर एक्स- शोरूम कीमत पर 5000 से 10000 तक डिस्काउंट दिया गया है। टीवीएस जुपिटर, वेगो, स्कूटी पेप पर 10000 तक डिस्काउंट दिया गया है, अब वर्तमान में हमारे पास स्टॉक खत्म हो गया है।

तरन अंगद हीरो ऑटोमोबाइल के शोरूम पर बाकायदा रेट लिस्ट चस्पा की गयी थी जिसमे मॉडल के हिसाब से डिस्काउंट के साथ – साथ इंश्योरंस मुफ्त दिया जा रहा था अब स्टॉक खत्म हो चुका है। वही तनुश्का ऑटोमोबाइल्स पर भी 7000 से 12000 तक का डिस्काउंट दिया गया।

तरण अंगद ऑटोमोबाइल शोरूम पर चस्पा डिस्काउंट लिस्ट

वही शहर में हौंडा वाहनों के प्रमुख विक्रेता ए. एस मोटर्स में भारी डिस्काउंट के चलते खरीददारों की अत्यधिक भीड़ देखने को मिली यहाँ वाहनों हौंडा सी. बी. शाइन, हौंडा सी. बी. आर 250, हौंडा एक्टिवा 3G, हौंडा ड्रीम युगा आदि पर सबसे ज्यादा 10000 से 25000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा था यहाँ भी स्टॉक खत्म हो गया है।

हौंडा ने अपने अधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर भी भारी डिस्काउंट से सम्बंधित एक पोस्ट भी प्रेषित की है जिसमे कहा गया है ऑफर सिर्फ 31 मार्च 2017 तक के लिए है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार अब 01 अप्रैल 2017 से बीएस-IV स्टैण्डर्ड के अनुकूल वाहन ही कंपनियां बिक्री कर सकेंगी।

Share it
Top