Top
Home > Archived > होंडा कॉर्स इंडिया ने भारत में डब्ल्यूआर-वी की प्री-बुकिंग शुरू की

होंडा कॉर्स इंडिया ने भारत में डब्ल्यूआर-वी की प्री-बुकिंग शुरू की

होंडा कॉर्स इंडिया ने भारत में डब्ल्यूआर-वी की प्री-बुकिंग शुरू की


नई दिल्ली। प्रीमियम वर्ग के यात्री वाहन निर्माता कंपनी होंडा कॉर्स इंडिया ने 16 मार्च को डब्ल्यूआर-वी को भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा करते हुए इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

कंपनी ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि भारत दुनिया में पहला देश है, जहां होंडा डब्ल्यूआर-वी का उत्पादन और लॉन्च किया जाएगा। उसने कहा कि 21 हजार रुपए की बुकिंग राशि के साथ देश भर में होंडा के सभी डीलरशिप पर डब्ल्यूआर-वी की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है।

डब्ल्यूआर वी होंडा परिवार में बिल्कुल नया प्रीमियम मॉडल है और इसमें होंडा का वैश्विक डीएनए है। यह वाहन होंडा आरएंडडी इंडिया द्वारा विकसित पहला मॉडल है जिसे होंडा आरएंडी कंपनी लिमिटेड जापान के सहयोग से बनाया गया है। इसे स्पोर्टी एवं स्टाइलिश वाहनों की चाहत रखने वाले भारतीय ग्राहकों के लिए एक स्पोर्टी लाइफस्टाइल वाहन के रूप में विकसित किया गया है।

कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी योइचिरो यूएनो ने यह घोषणा करते हुए कहा कि डब्ल्यूआर वी होंडा के लाइन अप में बिल्कुल नया स्पोर्टी लाइफस्टाइल वाहन है। होंडा ने वर्ष 2017 की शुरुआत सकारात्मकता के साथ की है। फरवरी में न्यू सिटी 2017 पेश की गई और अब मार्च में डब्ल्यूआर वी की पेशकश की जा रही है।

Share it
Top