Top
Home > Archived > ठान लिया है , हम नहीं सुधरेंगे

ठान लिया है , हम नहीं सुधरेंगे

ठान लिया है , हम नहीं सुधरेंगे

प्लेटफार्म एक पर पसरा पार्सल का सामान
सामान्य कोच के यात्री परेशान, अधिकारी नहीं हटवा रहे सामान
ग्वालियर|
ग्वालियर रेलवे स्टेशन के स्थानीय अधिकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश हवा में उड़ा रहे हैं। इतना ही नहीं बीते दो माह में इलाहाबाद व झांसी से कई वरिष्ठ अधिकारी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने आए, लेकिन उनके द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन आज तक नहीं हुआ है।

आगरा एंड की ओर आने वाली सभी गाड़ियों के सामान्य कोच पीछे की तरफ ही रूकते हैं, ऐसे में यात्रियों को चढ़ने व उतरने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है,क्योंकि यात्रियों को जहां उतरना है वहां पर पार्सल के कार्टून रखे हुए हैं। ऐसे में कई बार यात्री गिर भी चुके हैं। लेकिन पार्सल विभाग के अधिकारी इस ओर कतई भी ध्यान नहीं दे रहे हंै। यहां तक कि स्थानीय अधिकारियों व वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा पार्सल के सामान को हटाने के लिए कई बार आदेश दिए गए हैं, लेकिन स्थानीय अधिकारी वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश हवा में उड़ा रहे हैं।

हर समय पसरा रहता है सामान
रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक एक पर आगरा एंड की ओर पार्सल विभाग के कर्मचारियों द्वारा पार्सल कार्यालय में सामान न रखकर बुक किय गया सामान प्लेटफार्म एक पर रख दिया जाता है। ऐसे में जब ट्रेन प्लेटफार्म पर रूकती है तो सामान्य कोच से उतरने व चढ़ने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

Share it
Top