Home > Archived > लाला नवल किशोर चौकी प्रभारी को कप्तान ने किया निलम्बित

लाला नवल किशोर चौकी प्रभारी को कप्तान ने किया निलम्बित

मथुरा| पुलिस की लापरवाही से शहर में हुए हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से झुब्ध परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने रास्ता जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। उधर एसएसपी ने लाला नवल किशोर चौकी के प्रभारी को लापरवाही के आरोप में निलम्बित कर दिया है।

ज्ञात रहे कि मंगलवार को लाला नवल किशोर चौकी क्षेत्र के धु्रवघाट इलाके में युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो युवकों ने पिता-पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे महेश गंभीर रूप से घायल हो गया था जबकि उसके बेटे गौरव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गोलीकांड के आरोपी राजू और धर्मेन्द्र उर्फ लालू मौके से फरार हो गए थे। घटना को 24 घंटे बीतने के बावजूद आरोपियों का सुराग न लगने के विरोध में परिजनों ने बुधवार को कृष्णापुरी तिराहा पर जाम लगा दिया। जाम लगने से मार्ग का यातायात बुरी तरह प्रभावित हो गया।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अशोक कुमार सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट राम अरज यादव, सीओ सिटी जगदीश सिंह व शहर कोतवाल सुरेन्द्र पाल सिंह ने लोगों को समझाया, तब जाकर वह शान्त हुए। उन्होंने आक्रोशित लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। आश्वासन मिलने के बाद प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मार्ग खोला। इस मामले में एसएसपी मोहित गुप्ता का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है जल्द ही दोनों आरोपियों को पकड लिया जाएगा।

बताते हैं कि पूर्व में आरोपियों द्वारा की गई मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कार्यवाही न करके समझौता करा दिया था। यही इस कांड का कारण बन गया। इसकी जानकारी मिलने पर एसएसपी मोहित गुप्ता ने चौकी प्रभारी विपिन कुमार भाटी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। उनके स्थान पर अभी किसी की तैनाती नहीं की गई है।

Share it
Top