Home > Archived > तीन महीने बाद तो मैं अपनी मम्मी का मोबाइल नम्बर ही भूल गया: राय

तीन महीने बाद तो मैं अपनी मम्मी का मोबाइल नम्बर ही भूल गया: राय

तीन महीने बाद तो मैं अपनी मम्मी का मोबाइल नम्बर ही भूल गया: राय

-आदित्य वर्ल्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव में शामिल होने आए टीवी कलाकार सुयश राय
-बिग बॉस ने मेरी जिंदगी ही बदल दी
ग्वालियर|
बिग बॉस 9 में प्रतिभागी बने सुयश राय रविवार आदित्य वर्ल्ड स्कूल के वार्षिकोत्सव में शमिल होने के लिए एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान उन्होनें पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि बिग बॉस से पहले लोग उन्हें एक अलग इंसान के रूप में देखते थे, लेकिन बिग बॉस ने उनकी जिंदगी बदल दी है और आज वे एक अलग इंसान के रूप में हैं।
मूलत: इलाहाबाद के रहने वाले सुयश मुंबई को ही अपना घर और करियर में सफलता का भाग्यशाली क्षण कहते हैं। सुयश ने बताया कि इससे पहले वे मीत ब्रदर्स के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर आ चुके हैं।

एक सवाल के जबाव में सुयश ने बताया कि बिग बॉस में दो -तीन दिन के बाद ही इंसान अपने आप में चिड़चिड़ा हो जाता है। क्योंकि हर रोज आपको उन्हीं लोगों के चेहरे देखने होते हैं, जितना राशन दिया गया है उसी राशन को आपको महीनों तक चलाना होता है। यहां तक कि पहले दिन तो रोज सुबह 7 बजे उठाया जाता है, लेकिन अगले दिन से सुबह 5 बजे ही उठा दिया जाता था। ऐसे में जाहिर है की आप की किसी न किसी से लड़ाई होगी ही। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि अगर किसी को बिग बॉस में जाने का मौका मिलता है तो उसे जरूर जाना चाहिए।

घर के अंदर की दुनिया ही वास्तविक हो गई:- सुयश ने बताया कि 3 महीने बिग बॉस के अंदर रहने के बाद ऐसा लगा जैसे घर की दुनिया ही वास्तविक हो गई। तीन महीने बाद जब मैं वापस घर से बाहर निकला तो जब मैने प्रबंधक से मोबाइल मांगा और अपनी मां से बात करना चाही तो मैं अपनी मां का मोबाइल नम्बर ही भूल गया। जब मैं अपने घर गया तो वहां पर भी कुछ दिनों तक मैं इशारों में ही बात करता था। उन्होनें बताया कि कुछ माह पहले ही उनका दूरदर्शन कलाकार किश्वर मर्चेंट के साथ विवाह भी हो गया है।

फिल्म में आएगा गाना
सुयश ने बताया कि आगामी अप्रैल माह में एक फिल्म आएगी, जिसमें उनके खुद के गाने भी होंगे। उन्होनें बताया कि ग्वालियर के सिद्धार्थ सिंह के साथ 6 महीनों से काम कर रहे हंै। वहीं अप्रैल माह में एक नया शो भी आने वाला है।

पूरे 24 घंटे के शो को 45 मिनट में दिखाया
बिग बॉस के प्रतिभागी रहे सुयश राय ने बताया कि बिग बॉस के अंदर पूरे 24 घंटे का शो शूट किया जाता था, लेकिन इस शो को सिर्फ 45 मिनट में ही दिखाया जाता है। उन्होनें बताया कि मैं 75 दिनों में इतना परेशान हो चुका था कि बस अब नहीं। एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि अगर अब मुझे बिग बॉस में जाने का मौका मिलता है तो वह सिर्फ एक दो दिन के लिए ही जाना चाहेंगे।

सलमान सबसे अच्छे इंसान
एक सवाल के जबाव में सुयश ने कहा कि सलमान खान सबसे अच्छे इंसान है और स्वामी ओम ने जो कहा है वह पूरा गलत है। मैने सलमान खान के साथ काफी समय व्यतीत किया है, उनके जैसा इंसान हो ही नहीं सकता। सलमान मेरे प्रेरक रहे और सलाहकार भी। शो के दौरान गलती करने पर डांट देते थे, जिसमें भी हमें बड़ा मजा आता था। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है जो कि भविष्य में मेरे काम आएगा। उनके पास बहुत बड़ा ज्ञान का भंडार है।

Share it
Top