Top
Latest News
Home > Archived > डम्पर से कुचलकर पति-पत्नी व नातिन की मौत, बेटी घायल

डम्पर से कुचलकर पति-पत्नी व नातिन की मौत, बेटी घायल

आक्रोशित नागरिकों ने लगाया जाम

ग्वालियर| सड़क पर लापरवाही और तेज गति ने एक बार फिर तीन लोगों की जान ले ली। अंधाधुंध गति से डम्पर दौड़ा रहे चालक ने एक्टिवा सवार दंपति में टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी और एक मासूम बच्ची की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी चालक डम्पर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। आक्रोशित नागरिकों ने मृतकों के शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से जाम खुलवाने के बाद शवों को अंत:परीक्षण के लिए शव विच्छेदन गृह भिजवाया।

जानकारी के अनुसार हुरावली के रहने वाले श्रीचंद जाटव उम्र 40 वर्ष ने शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर्व पर शीतला माता मंदिर पर जाने का कार्यक्रम बनाया था। श्रीचंद अपनी पत्नी राधादेवी उम्र 35 वर्ष, बेटी पल्लवी उम्र चार वर्ष एवं नातिन पलक उम्र पांच माह को एक्टिवा पर बैठाकर घर से दोपहर करीब 12 बजे निकले थे। बताया गया है कि श्रीचंद पटेल आंतरी थाना क्षेत्र स्थित शीतला सांतऊ चौराहा स्थित हाइवे पर पहुंचे ही थे कि तभी बड़ागांव की ओर से आ रहे डम्पर क्रमांक एमपी 07 एचबी 4914 के चालक ने एक्टिवा सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया। गिट्टियों से भरे डम्पर की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक्टिवा उसके नीचे आ गई और पल भर में ही सड़क पर मंजर बदल गया। हादसे में श्रीचंद, उसकी पत्नी राधादेवी और मासूम नातिन पलक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने हाइवे पर जाम लगाकर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया।

जाम की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल मौके पर पहुंच गए और शवों को विच्छेदन गृह पहुंचाया। इस हादसे में घायल पल्लवी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने डम्पर को जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

और पढ़े.....

-ये हेयर पैक बनाएगा आपके बालो को लंबा

-12 वीं पास के लिए रिलायंस जियो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर

-शिव को अनाज चढ़ाने का है विशेष महत्व

-इस रत्न को धारण करने से पहले जान लें ये बात ...

-सेहत को नुक्सान पहुँचाती ऐसी चाय

-क्या आप भी मंदिर में करते हैं ये गलतियां....

-इस कार्य से भी प्रसन्न होते है देवी-देवता

Next Story
Share it
Top