Top
Latest News
Home > Archived > ताजनगरी में श्रीराम आॅटोमाॅल ने किया आॅटोमाॅल फैसिलिटी का शुभारंभ

ताजनगरी में श्रीराम आॅटोमाॅल ने किया आॅटोमाॅल फैसिलिटी का शुभारंभ

ताजनगरी में श्रीराम आॅटोमाॅल ने किया आॅटोमाॅल फैसिलिटी का शुभारंभ

लिम्का बुक आॅफ रिकाॅर्ड्स में दो नये रिकाॅर्ड्स शामिल

ताजनगरी में पहले पहले आॅटोमाॅल फैसिलिटी का शुभारंभ करते श्रीराम आॅटोमाॅल के सीईओ, समीर मल्होत्रा व कंपनी के अन्य अधिकारीगण।
आगरा। प्रि-ओन्ड वाहनों एवं उपकरणों को खरीदने एवं बेचने के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद सेवा प्रदाता श्रीराम आॅटोमाॅल इंडिया लिमिटेड (एसएएमआइएल) ने शनिवार को ताजनगरी में पहली फैसिलिटी का शुभारंभ किया है। ग्वालियर रोड स्थित नगला मागरौल में खुले यह आॅटोमाल उप्र में कंपनी की चैथा और उत्तर भारत में 20वां फैसिलिटी सेंटर है। 4.6 एकड़ में फैले इस आॅटोमाॅल में कंपनी आगरा एवं आसपास के इलाकों के ग्राहकों को आॅटोमाॅल तक संपूर्ण पहुंच प्रदान करेगी और उनकी प्रि-ओन्ड वाहन जरूरतों को व्यवस्थित ढंग से पूरा करेगी।
इस अवसर पर श्रीराम आॅटोमाॅल के सीईओ, समीर मल्होत्रा ने बताया कि देश भर में एक दिन में 60 से अधिक बिडिंग इवेंट्स संचालित किये और कंपनी ने 50 करोड़ रूपये का महत्वपूर्ण आंकड़ा पार कर लिया। जो कि एक दिन में कारोबारी लेनदेन के लिए कंपनी का एक नया रिकाॅर्ड भी है। कार्यक्रम में एसएएमआइएल ने दो नये लिम्का बुक आॅफ रिकाॅर्ड्स का भी अनावरण किया। इसमें ‘लार्जेस्ट प्लेटफाॅर्म फाॅर एक्विजिशन एंड डिस्पोजल आॅफ प्रि-ओन्ड व्हीकल्स एंड इक्विपमेंट्स‘ और ‘कंडक्टिंग हाइऐस्ट नंबर आॅफ फिजिकल बिडिंग इवेंट्स इन ए सिंगल डे‘ शामिल हैं। इसके अतिरिक्त कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ‘माइ एसएएमआइएल ऐप्प‘ भी लाॅन्च किया। ताकि वे देश में कहीं से भी लाइव बिडिंग अनुभव का आनंद उठा सकें।

Next Story
Share it
Top