Home > Archived > ट्राई करें ये नेल पेंट कलर्स

ट्राई करें ये नेल पेंट कलर्स

ट्राई करें ये नेल पेंट कलर्स
X

सी ग्रीन कलर का नेल पेंट एक अल्ग सी लुक लिए हुए है। इससे एक ठंडक का एहसास होता है। यह रंग निश्चित रूप से आपके नाखूनों की तरफ ध्यान आकर्षित करता है। पूल साइड हॉलीडे के लिए यह सबसे अच्छा रंग है और जब भी आप इसकी तरफ देखते हैं तो यह आपको तुरंत ही खुश कर देता है।

काले रंग की नेल पॉलिश से आपकी बोल्ड चॉइस का पता चलता है। अपने आपको अटरैक्टिव दिखाने के लिए आप मैट ब्लैक कलर ही यूज करें।

ब्राईट ऑरेंज कलर रैड से हटकर बहुत ही अल्ग लुक देता है। आजकल तो इसका खूब ट्रैंड चल रहा है। आप इसे मैचिंग ड्रैस के साथ अपने पैरों और हाथों की उंगलियों पर लगा सकते है।

गहरे बैंगनी हम हमेशा हलके बैंगनी रंग का उपयोग करते हैं जैसे लाइलैक और मॉव, परन्तु यह गहरे बैंगनी रंग का सैटन फिनिश नेल पेंट बहुत सुंदर दिखता है। यह वास्तव में नेल ग्लॉस की तरह दिखता है।

मिंट ग्रीन यह पेस्टल शेड बहुत सुंदर दिखता है। हम सभी ने मॉव और पिंक पेस्टल शेड्स लगाए हैं परन्तु आप सोच भी नहीं सकते कि यह मिंट ग्रीन शेड कितना सुंदर दिखता है।

ग्रे कलर वे लोग जिन्हें काला रंग पसंद नहीं आता वे इस कलर को अप्लाई करके अपने आप को कुछ अल्ग दिखा सकते है। यह एक मज़ेदार नेल पॉलिश है जिसे अवश्य लगाकर देखें।

Updated : 24 Feb 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top