Home > Archived > अब बालों से जुडी समस्या को कहे...बाय-बाय

अब बालों से जुडी समस्या को कहे...बाय-बाय

अब बालों से जुडी समस्या को कहे...बाय-बाय

आप बालो से जुडी किसी न किसी बीमारी से परेशान होंगे, तो यह बात जानकर आपको ख़ुशी होगी के अंडा आपके बालो के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। अंडे में उपस्थित सभी तत्व आपके बालो के लिए अच्छे होते है। बालों पर कंडिशनर करने के लिए अंडा एक बहुत अच्छा चयन हो सकता है। तो आइए जानते है अंडे को बालो में लगाने के असरकारक परिणामों के बारे में।




*अंडे को बालो पर लगाने के बहुत तरीके है, परन्तु यदि आप कच्चा अंडे को फोड़कर उसके लिक्विड को अपने बालो पर मसाज भी करें तो आपके लिए बहुत लाभदायक होगा।

* हिना के साथ में मिलाकर भी आप अंडे को अपने बालो पर लगा सकते है। हिना खुद भी अच्छी कंडीशनर होती है इसलिए हिना के साथ अंडा आपको बहुत अच्छे परिणाम देगा।

* अरंडी के आयल में भी अंडे को मिलाकर आप अपने बालों पर मसाज कर सकते है। इससे आपके बाल स्वस्थ ,सुंदर और चमकदार बन जायेंगे।

* बालो पर शैम्पू करने से पहले अंडे को बालो पर लगाएं और सूखने के बाद पानी से धो ले उसके बाद शैम्पू करें। ऐसा करने से आपके बालो में एक नई जान आ जाएगी। और बालो की मजबूती भी बढ़ेगी।

* अंडे का पीला भाग निकाल ले और बेबी तेल के साथ मिला ले और उसे हलके गर्म पानी में मिला कर अपने बालो में मसाज करे और फिर अपने बालों को शैम्पू से धो ले।

* दही और निम्बू के घोल में भी अंडे के लिक्विड को मिलाकर करीबन 15 -20 मिनट अपने बालों पर रखे और फिर शैम्पू से बाल धो ले।

* केवल निम्बू के साथ भी आप अंडा अपने बालो में लगा सकती है ऐसा करने से भी आपके बाल बहुत सुंदर और आकर्षक हो जायेंगे।

*अंडे के पीले भाग को हनी ,आलमंड आयल और निम्बू आदि में घोलकर अपने बालो में लगा ले। इससे आपके बालो को बहुत फायदा होगा।

* ये कुछ तरीको को अपने बालो पर उपयोग करें और स्वय अंडे के जादू को अपने बालो पर देखे। अंडा आपके बालों को इतना आकर्षक बना देगा के सभी आपके बालों के दीवाने हो जायेंगे।

*कबीर इस समय सलमान खान के अभिनय वाली अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रदर्शन की तैैयारी में लगे हुये हैं। यह फिल्म 25 जून को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

Share it
Top