Home > Archived > चारा घोटाला मामला : लालू से मिलने वालों का होटवार जेल के बाहर लग रहा है जमावड़ा

चारा घोटाला मामला : लालू से मिलने वालों का होटवार जेल के बाहर लग रहा है जमावड़ा

चारा घोटाला मामला : लालू से मिलने वालों का होटवार जेल के बाहर लग रहा है जमावड़ा

रांची। पशुपालन घोटाला मामले में रांची के होटवार केंद्रीय कारा में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने वालों की फेरहिस्त लगातार बढ़ती ही जा रही है । प्रत्येक दिन राजद कार्यकर्ताओं व नेताओं का जेल परिसर के बाहर जमावड़ा लग रहा है।

बुधवार की सुबह सुरेंद्र नामक युवक सेब व प्रतिदिन के काम की चीजें लेकर जेल परिसर पहुंचे, ताकि वो चीजें लालू प्रसाद यादव के पास पहुंचाया जा सके। सुरेंद्र ने डेल परिसर के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम अपने नेता को रोजमर्रा के यूज की जरूरी चीजें पहुंचाते हैं। उत्तर बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से लालू प्रसाद से मिलने आये एक नेता ने कहा कि हम अपने नेता से मुलाकात की उम्मीद में यहां आये हैं लेकिन हमें मिलने नहीं दिया जा रहा है। लालू प्रसाद यादव की पार्टी के एक नेता ने कहा कि तीन तारीख को हम पूरी रांची जाम कर देंगे।

उल्लेखनीय है कि पशुपालन घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को तीन जनवरी को सजा सुनायी जायेगी। हालांकि जेल के तय नियम के अनुसार लालू प्रसाद यादव अपनी पसंद के मात्र तीन लोगों से मिल सकते हैं लेकिन लालू से मिलने के इच्छुक लोगों की लंबी सूची हर दिन बन जाती है। लालू के बेहद खास माने जाने वाले भोला यादव सहित कई नेता कई दिनों से रांची में जमे हुए हैं। ज्ञातव्य है कि लालू प्रसाद जब रांची के जेल में पिछली बार कैद थे तब भी भोला यादव 73 दिन तक रांची में डेरा जमाए रहे थे ।

Share it
Top