Home > Archived > हिमाचल व गुजरात के नतीजों पर प्रधानमंत्री ने जताया जनता का आभार

हिमाचल व गुजरात के नतीजों पर प्रधानमंत्री ने जताया जनता का आभार

हिमाचल व गुजरात के नतीजों पर प्रधानमंत्री ने जताया जनता का आभार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजों में मिली जीत के लिए दोनों राज्यों की जनता का आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा कि ‘जीता विकास, जीता गुजरात। जय जय गरवी गुजरात!’ वहीं हिमाचल में मिली शानदार सफलता पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में लहराया कमल, विकास की हुई भव्य जीत।

प्रधानमंत्री ने सोमवार को दोनो राज्यों के आए चुनाव नतीजों पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जताई। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गुजरात व हिमाचल प्रदेश के चुनाव नतीजे इस बात विकास और सुशासन की राजनीति के मजबूत समर्थन का संकेत दे रहे हैं । उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि मैं दोनों राज्यों के कार्यकर्ताओं और उनके कठिन परिश्रम को सलाम करता हूं । उनके कठिन परिश्रम के बल पर ही यह शानदार सफलता मिली है।

प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा कि मैं हिमाचल प्रदेश और गुजरात की जनता के सामने नतमस्तक हूं जिन्होंने भाजपा की नीतियों में विश्वास जताया। मैं आश्वस्त करता हूं कि किसी भी कीमत पर में इन दोनों राज्यों में विकास यात्रा को निरंतर जारी रखूंगा और निर्भीकता से जनता की सेवा करता रहूंगा।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में मिली सफलता को जातिवाद, वंशवाद और तुष्टीकरण के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीत है।

शाह ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकप्रिय नेतृत्व और केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की लोक-कल्याणकारी नीतियों में जनता के अटूट विश्वास की जीत है। उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल प्रदेश अध्यक्ष जीतू भाई बघानी को इस सफलता के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि गुजरात के विकास में अपना विश्वास निरंतर बनाए रखने के लिए गुजरात की जनता का कोटि-कोटि अभिनंदन।

शाह ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर हिमाचल में मिली सफलता के लिए वहां की जनता का आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की विकास नीतियों में हिमाचल की जनता ने विश्वास प्रकट कर भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया है। इस भव्य जीत पर प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को बधाई दी।

Share it
Top