Home > Archived > कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, जवान शहीद

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, जवान शहीद

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, जवान शहीद
X

जम्मू। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया जबकि मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी हो शहीद गया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल आर.के. पांडे ने इसकी पुष्टि की है कि कुलगाम के काजीगुंड मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है जबकि इस दौरान सेना का एक जवान शहीद हो गया। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के नौबुग कुंड गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया जिस दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है जबकि सेना एक जवान भी शहीद हो गया।

दूसरी ओर पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र के लाम गांव में आतंकियों को घेरने के लिए सुरक्षाबलों ने कासो ऑपरेशन चलाया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस ऑपरेशन में पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। एक तरफ काजीगुंड के नौबुग गांव में तो दूसरी ओर पुलवामा जिले के लाम गांव में एनकाउंटर जारी है।

उल्लेखनीय है कि घाटी में आतंकियों का सफाया करने के लिए भारतीय सेना की ओर से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है जिसमें अब तक 170 के करीब दुर्दांत आतंकी कमाण्डर मारे जा चुके हैं।

Updated : 14 Nov 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top