Home > Archived > एमिटी में राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता 7 नवंबर, रजिस्ट्रेशन की है यह अंतिम तिथि

एमिटी में राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता 7 नवंबर, रजिस्ट्रेशन की है यह अंतिम तिथि

एमिटी में राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता 7 नवंबर, रजिस्ट्रेशन की है यह अंतिम तिथि

ग्वालियर। एमिटी यूनिवर्सिटी में एमिटी स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन 7 नवंबर को राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। यह प्रतियोगिता फेस्टिवल और ट्रॅवेलोग से जुड़े विभिन्न विषयो पर आधारित रहेगी। इस प्रतियोगिता में फोटोग्राफी में रूचि रखने वाले छात्र भाग ले सकते हैं।

हम आपको बता दें कि प्रतियोगिता के संयोजक एमिटी स्कू्ल आफ कम्यूनिकेशन के डायरेक्टर डॉ सुमित नरूला ने बताया कि ‘क्लिक-ओ-मेनिया’ एक ऐसा प्लेटफार्म है जो अनुभवी फोटाग्राफरों और फोटोग्राफी में रूचि रखने वाले छात्रों सहित फोटोग्राफी की पढ़ाई करने वाले छात्रों को समान रूप से अवसर उपलब्ध कराता है। इस प्रतियोगिता के माध्यम से प्रतिभागियों में संसार को एक नए दृष्टिकोण से देखने, परखने और उसे अपनी फोटोग्राफी की कल्पनाओं में ढालने की क्षमता का आंकलन किया जाता है।


इस प्रतियोगिता में विजय रहे प्रतिभागियों को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार दिए जाएंगे। और प्रतियोगिता के विजेताओं का निर्णय फोटोग्राफी क्षेत्र के विशेषज्ञों द्वारा किया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एंट्री फीस 100 रुपए रखी गई जिसमे आप तीन फोटो भेज सकते है यह प्रतियोगिता सभी के लिए ओपन है इस प्रतियोगिता के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 3 नवंबर है और अधिक जानकारी के लिए प्रोग्राम कोर्डिनेटर संजय सिकरवार 8517964107, मनीष दुबे 7771013545, स्टूडेंट कोर्डिनेटर पारस शर्मा 8962136131, दिव्यांशु राठौर 7470684198।

Share it
Top