Home > Archived > हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम

अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात में विधानसभा चुनाव के ऐन मौके पर नया दांव चला है। उन्होंने कांग्रेस को अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि वह 3 नवम्बर तक पाटीदारों के आंदोलन के मुद्दे पर अपना रुख साफ करे।

हार्दिक पटेल ने कहा है कि अगर 3 नवम्बर तक कांग्रेस पार्टी पाटीदारों को आरक्षण देने के मामले में अपना संवैधानिक रुख साफ नहीं करती है तो उसे इसका खमियाजा भुगतना होगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पिछले दिनों सूरत में जिस तरह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के भाषण करने के समय कुर्सियां उछाल कर पूरा माहौल बिगाड़ा गया था वैसे ही राहुल गांधी के साथ किया जाएगा। इसे हार्दिक पटेल की तरफ से दबाव की राजनीति के रूप में देखा जा रहा है। दरअसल, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नवम्बर के शुरुआत में सूरत से पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार के तीसरे दौर की शुरुआत करेंगे। इससे पहले एक कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आये तब उस कार्यक्रम में पाटीदार कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां उछाल कर पूरे कार्यक्रम की फिजां खराब कर दी थी।

हाल ही में राहुल गांधी के गुजरात दौरे के समय हार्दिक पटेल और राहुल गांधी की होटल ताज में गुप्त मुलाक़ात के सीसीटीवी फुटेज बाहर आये थे । तब यह लग रहा था कि हार्दिक पटेल भी एक नवम्बंग्रेस पार्टी में जुड़ जायेंगे। तब कुछ पाटीदारों द्वारा उसके विरोध में हार्दिक पटेल का पुतला भी जलाया गया था । ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर के बाद अब हार्दिक पटेल भी कांग्रेस के साथ जुड़ जायेंगे, एेसी अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन हार्दिक पटेल के ट्वीट के बाद लोगों की नजरें कांग्रेस की तरफ लग गई हैं।

Share it
Top