Home > Archived > जियो ने ग्राहकों के लिए स्पेशल दीपावली ऑफर लांच

जियो ने ग्राहकों के लिए स्पेशल दीपावली ऑफर लांच

जियो ने ग्राहकों के लिए स्पेशल दीपावली ऑफर लांच
X

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दीपावली ऑफर पेशकश किया है। जिसमे ग्राहक 399 रुपए का रिचार्ज कराकर मौजूदा टैरिफ का लाभ ले सकते हैं। और ग्राहकों को सौ प्रतिशत कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है।

हम आपको बता दें कि कंपनी ने बताया है कि जियो दीपावली ‘धन धना धन’ ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 12 से 18 अक्टूबर तक रिचार्ज कराना होगा। तभी इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। अगर आप आप अभी रिचार्ज कराएँगे, तो इसे एडवांस रिचार्ज माना जाएगा और ग्राहकों की मौजूदा प्लान की समयावधि खत्म होने के बाद ही यह प्लान लागू होगा। और कंपनी मौजूदा टैरिफ प्लान्स में 19 अक्टूबर से बदलाव कर सकती है।

गौरतलब है कि कंपनी ने ग्राहकों से सौ प्रतिशत कैशबैक देने का वायदा भी किया है। जियो ने कहा है कि 399 रुपए के रिचार्ज पर ग्राहक को 50 रुपए के आठ वॉउचर मिलेगें। इस प्रकार कंपनी 399 रुपए पर 400 रुपए का कैशबैक करेगी। इन वॉउचरस को 309 रुपए से अधिक के रिचार्ज पर एक एक करके भुनाया जा सकता है। साथ ही 99 रुपए से अधिक के डेटा एड ऑन पर भी इन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है। इन वॉउचर को 15 नवंबर के बाद ही उपयोग कर सकते हो। ग्राहक चाहे तो इसे दीपावली उपहार के रूप में भी इस्तेमाल कर सकता है। रिचार्ज जियो की बेवसाइट, रिलांयस डिजिटल और जियो स्टोर के माध्यम से कराए जा सकता है।

Updated : 12 Oct 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top