Home > Archived > 5 बीएमडब्लू कार के बराबर इस नेल पॉलिश की कीमत

5 बीएमडब्लू कार के बराबर इस नेल पॉलिश की कीमत

5 बीएमडब्लू कार के बराबर इस नेल पॉलिश की कीमत
X

स्वदेश वेब डेस्क। महिलाएं नाखूनों की खूबसूरती और सुंदरता बढ़ाने के लिए मंहगे से महंगे ब्रांड की नेल पॉलिश का इस्तेमाल करती है। लेकिन आज तक आपने कई प्रकार की नेल पॉलिश देखी और खरीदी होंगी। आप द्वारा खरीदी गई नेल पॉलिश की कीमत कुछ हजारों या लाखों में होगी। लेकिन इन दिनों एक नेल पॉलिश लॉन्च की गई है। इसे दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश माना जा रहा है। इसकी कीमत हजारों या लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है। जी हां, ‘एजचर’ नामक ब्रांड की नेल पॉलिश कीमत 1 करोड़ 67 लाख यानी की $250,000 लाख डॉलर है।

हम आपको बता दें कि इस नेल पॉलिश की कीमत 5 बीएमडब्लू कार के बराबर है। हाल ही में इसे लॉस एंजेल्स के एजेचर ब्रांड में लॉन्च किया गया है। इस ब्लैक नेल पॉलिश की खासियत है कि इसमें 267 कैरट डायमंड है। इस महंगे नेल पॉलिश को अब तक केवल 25 महिलाओं ने खरीदा है, जबकि 576 ने इसकी बुकिंग करवाई है। इस नेल पॉलिश को हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगान फोक्स, लिव टायलेर और केली क्लार्कसन जैसे लोग ही खरीदने में कामयाब रहे हैं।

गौरतलब है कि एजचर के अलावा ‘गोल्ड रश कोचर’ भी महंगी नेल पॉलिशों की सूची आती है, इसकी कीमत करीब $130,000 लाख डॉलर है। वहीं आई डू नाम की नेल पॉलिश महंगे नेल पॉलिशों में तीसरे नबंर पर आता है, जिसकी कीमत $55000 हजार डॉलर है।

Updated : 1 Oct 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top